बॉलीवुड एक्ट्रेस फुल स्पीड में चला रही थी साइकिल, पोज देने के चक्कर में बिगड़ा बैलेंस- वीडियो देख दहल जाएगा दिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी इन दिनों फिल्मों से दूर हैं और विदेश में रहती हैं. वह विदेश में क्वालिटी टाइम गुजार रही हैं और सोशल मीडिया पर अकसर फैन्स के साथ मुखातिब होती हैं. लेकिन उनका यह वीडियो डरा देने वाला है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नरगिस फाखरी का दिल दहला देने वाला वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी इन दिनों फिल्मों से दूर हैं और विदेश में रहती हैं. वह विदेश में क्वालिटी टाइम गुजार रही हैं और सोशल मीडिया पर अकसर फैन्स के साथ मुखातिब होती हैं. नरगिस फाखरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया है जिसे देखकर उनके फैन्स परेशान हो गए हैं. इस वीडियो में नरगिस फाखरी बहुत ही मजे के साथ साइकिल चलाती नजर आ रही हैं. लेकिन वीडियो बनाने के चक्कर में वह सामने देखना भूल जाती हैं और अपना संतुलन खो बैठती हैं. 

नरगिस फाखरी की साइकिल पटरी से उतर जाती है और घास पर चली जाती है. इस तरह वह बुरी तरह गिर जाती हैं और साइकिल उनके ऊपर से होकर निकल जाती है. यह सीन देखने में बहुत ही डरावना है क्योंकि वह बुरी तरह से गिरती हुई नजर आती हैं. लेकिन बताया जा रहा है कि वह पूरी तरह ठीक हैं. लेकिन यह वीडियो सिखाता है कि वीडियो बनाने के चक्कर में अपना ध्यान रखना बेहद जरूरी है. 

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने महज 16 साल की उम्र से ही अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत कर ली थी. उसी दौरान इम्तियाज अली की नजर इस खूबसूरत हसीना पर पड़ी और उन्होनें 'रॉकस्टार' से नरगिस फाखरी को सुपरस्टार बना दिया. नरगिस फाखरी हॉलीवुड फिल्म में भी काम कर चुकी हैं. 

इसे भी देखें : करण जौहर की पार्टी में ऐश्वर्या और अभिषेक ने एक दूसरे की बाहों में बाहें डालकर दिए पोज

Featured Video Of The Day
Jharkhand Politics: Hemant Soren फिर बनेंगे झारखंड के CM! JMM सांसद Mahua Maji ने क्या कहा?