नरगिस दत्त की पोती के आगे फीका है चांद, खूबसूरती के आगे स्टार किड्स भी भरते हैं पानी, PHOTO देख रह जाएंगे हैरान

पहली पत्नी की मौत के बाद संजय दत्त ने मान्यता से दूसरी शादी रचाई. संजय की पहली पत्नी रिचा से उन्हें त्रिशला नाम की एक बेहद ही प्यारी बेटी हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
बेहद खूबसूरत हैं नरगिस दत्त की पोती
नई दिल्ली:

नरगिस दत्त अपने जमाने की मशहूर अदाकारा रही हैं. नरगिस दत्त ने अपने समय में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. नरगिस दत्त की शादी दिग्गज अभिनेता सुनील दत्त से हुई थी, जिनसे उन्हें संजय दत्त और प्रिया दत्त नाम के दो बच्चे हुए. वहीं पहली पत्नी की मौत के बाद संजय दत्त ने मान्यता से दूसरी शादी रचाई. संजय की पहली पत्नी रिचा से उन्हें त्रिशला नाम की एक बेहद ही प्यारी बेटी हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपकी मुलाकात नरगिस दत्त की पोती और संजय दत्त की बेटी से करवाने जा रहे हैं.

बेहद खूबसूरत हैं त्रिशला 

संजय दत्त की बेटी त्रिशला उन स्टार किड्स में से हैं, जिन्हें लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है. त्रिशला अपनी नानी के साथ अमेरिका में रहती हैं. त्रिशला सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और यहां आए दिन अपनी ग्लैमरस फोटो साझा करती हैं. त्रिशला कई बार मोटिवेशनल पोस्ट भी शेयर करते हुए देखी जाती हैं. बता दें, त्रिशला दत्त पेशे से एक फिजियोथैरेपिस्ट हैं. मां के निधन के बाद वे नानी के साथ ही अमेरिका शिफ्ट हो गई थीं. हालांकि संजय और त्रिशला के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग हैं. 

त्रिशला न सिर्फ अपने पापा से स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं, बल्कि वे अपनी सौतेली मां मान्यता के भी काफी क्लोज हैं. दोनों को अक्सर एक दूसरे की पोस्ट पर कमेंट करते हुए देखा जाता है. वहीं संजय दत्त भी टाइम मिलने पर समय-समय पर अपनी लाडली से मिलने अमेरिका जाते रहते हैं. तो कैसी लगीं आपको नरगिस दत्त की पोती त्रिशला दत्त? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Kalki 2898 AD Movie: 'कल्कि' 11 दिन में पहुंची 500 करोड़ क्लब में | Prabhas | Amitabh Bachchan