होली के रंग में रंगी 3 टॉप एक्ट्रेस, किसी का हेयर स्टाइल बना पहचान तो किसी ने इंडस्ट्री पर किया राज, एक को अकेले गुजारनी पड़ी पूरी जिंदगी

इस फोटो में बॉलीवुड के सुनहरी दौर की तीन एक्ट्रेस नजर आ रही हैं और होली के रंग में रंगी हैं. इनमें एक का हेयर स्टाइल खूब पॉपुलर हुआ तो एक एक्ट्रेस को देख दर्शकों के होश उड़ जाते थे, जबकि एक टॉप एक्ट्रेस होते हुए भी ताउम्र तन्हा ही रही. बता सकते हैं नाम?

Advertisement
Read Time: 2 mins
इस फोटो में हैं तीन एक्ट्रेस पहचाना क्या
नई दिल्ली:

अक्सर हम आपको बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की ऐसी तस्वीरें दिखाते हैं, जिसमें उन्हें पहचान काफी मुश्किल भरा होता है. ऐसे में इस बार हम आपके लिए लेकर आए हैं होली की एक ऐसी स्पेशल तस्वीर, जिसमें बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियां होली खेलती नजर आ रही हैं और व्हाइट साड़ी में लाल रंग लगाएं बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. ये तीनों ही एक्ट्रेस अपने दौर की मशहूर अभिनेत्री रही हैं, लेकिन आज हम सबके बीच नहीं हैं, तो चलिए इस तस्वीर को गौर से देखकर हमें बताएं कि ये एक्ट्रेस कौन है?

होली खेलती नजर आ रही हैं एक्ट्रेसेस कौन 

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों की थ्रोबैक तस्वीर में तीनों एक्ट्रेस होली खेल रही हैं और इस तस्वीर में इन तीनों को पहचानना काफी मुश्किल हो रहा है, लेकिन अगर आप ध्यान से इस तस्वीर को देखेंगे तो आपको पता चल जाएगा की हाथ में पिचकारी लिए हुए खड़ी एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नंदा हैं. बीच में बड़ी-सी स्माइल करती नजर आ रहीं एक्ट्रेस शशि कला हैं और राइट साइड में अपनी आंखें बंद कर रंग से बचती हुई नजर आ रही एक्ट्रेस और कोई और नहीं बल्कि साधना हैं.

Advertisement

साधना, शशि कला और नंदा का स्पेशल बॉन्ड

साधना, शशि कला और नंदा बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस थी, जिनके बीच हमेशा से ही अच्छी फ्रेंडशिप थी. साधना शिवदासानी आज भले ही हम सब के बीच नहीं है, लेकिन उन्होंने वो कौन है, मेरा साया, लव इन शिमला, एक फूल दो माली जैसी कई फिल्मों में काम किया है. उनका हेयरस्टाइल तो साधना कट के नाम से मशहूर हुआ. दूसरी तरफ नंदा भी आज हमारे बीच नहीं है, 2014 में उनका निधन हो गया था. लेकिन उन्होंने भी जब-जब फूल खिले, गुमनाम, हम दोनों, इत्तेफाक, तीन देवियां जैसी कई फिल्में की है. उन्होंने ताउम्र अकेले गुजारी. शशि कला भी बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस में से एक रही हैं, उनका निधन भी 4 अप्रैल 2021 को हो गया था. लेकिन उनकी फिल्में सुजाता, अनुपमा, फूल और पत्थर, गुमराह, भीगी रात आज भी फैंस को बहुत पसंद आती है.

Advertisement

'बड़े मियां छोटे मियां' ट्रेलर रिव्यू

Advertisement
Featured Video Of The Day
Gujarat Building Collapse: गुजरात में 6 मंजिला इमारत गिरी, 15 लोग घायल; कई के फंसे होने की आशंका
Topics mentioned in this article