Nanad Bhaujai Trailer: ननद भौजाई का धांसू ट्रेलर रिलीज, भाभी के खिलाफ ननदों ने की मोर्चाबंदी, खूब आया भूचाल

Nanad Bhaujai Trailer: भोजपुरी सिनेमा के लोकप्रिय सितारे काजल राघवानी और जय यादव की बहुप्रतीक्षित पारिवारिक फिल्म ननद भौजाई का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Nanad Bhaujai Trailer: ननद भौजाई का ट्रेलर हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

Nanad Bhaujai Trailer: भोजपुरी सिनेमा के लोकप्रिय सितारे काजल राघवानी और जय यादव की बहुप्रतीक्षित पारिवारिक फिल्म ननद भौजाई का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ये ट्रेलर सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. फिल्म की निर्माता मोनिका सिंह, महेश उपाध्याय, विनय सिंह और निर्देशक  मंजुल ठाकुर हैं. भोजपुरी फिल्म ननद भौजाई एक पारिवारिक ड्रामा है, जो तीन बहन और भौजाई के रिश्तों, संघर्षों और भावनाओं की गहराइयों को छूती है. फिल्म में काजल राघवानी और जय यादव ने अपनी बेहतरीन अभिनय क्षमता का प्रदर्शन किया है, जो दर्शकों को पूरी तरह से बांधे रखने में सक्षम है. फिल्म की कहानी ननद और भौजाई के बीच के रिश्ते पर केंद्रित है, जिसमें परिवार के महत्व और आपसी समझ का संदेश दिया गया है. इस ट्रेलर में देखा जा सकता है कि काजल राघवानी कहानी के सेंटर में हैं.

भोजपुरी फिल्म ननद भौजाई के ट्रेलर में काजल राघवानी और जय यादव की शानदार केमिस्ट्री है. दोनों ही कलाकारों ने अपने-अपने किरदारों में जान डाल दी है. ट्रेलर में दिखाए गए सीन और डायलॉग दर्शकों को हंसाने और रुलाने दोनों के लिए तैयार है. फिल्म के गाने भी दिलचस्प नजर आ रहे हैं. ननद भौजाई जल्द रिलीज होने वाली है.

ननद भौजाई ट्रेलर

Advertisement

भोजपुरी फिल्म ननद भौजाई को लेकर काजल राघवानी ने कहा कि यह फिल्म दर्शकों को एक नया अनुभव देने के साथ-साथ परिवार के साथ समय बिताने का एक बेहतरीन मौका देगी. फिल्म की टीम को उम्मीद है कि ननद भौजाई दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाएगी. इसलिए दर्शकों से अनुरोध है कि वे अपने नजदीकी सिनेमाघरों में इस फिल्म का आनंद लें और अपने परिवार और दोस्तों के साथ इस शानदार पारिवारिक ड्रामा का हिस्सा बनें. बता दें कि ननद भौजाई फिल्म में काजल राघवानी, जय यादव, रंभा साहनी, निशा सिंह, प्रेम दुबे, रीना रानी, रितु चौहान और अशोक गुप्ता लीड रोल में हैं. कहानी अरविंद तिवारी की है. संगीतकार ओम झा और गीतकार अरबिंद तिवारी हैं.

Advertisement

भोजपुरी फिल्म ननद भौजाई के यूट्यूब पर रिलीज हुए ट्रेलर पर फैन्स के लगातार कमेंट आ रहे हैं.  एक कमेंट आया है कि अभी की जितनी भी मूवी आ रही हैं काजल राघवानी की, वो एकदम फैमिली ड्रामा और एंटरटेनमेंट से भरी होती हैं. एक और दमदार मजेदार मूवी आ रही है काजल की, तो देखना बनता है. इसी तरह फैन्स इस गाने पर खूब कमेंट कर रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth: समावेशिता एक ऐसा कारण है जो मेरे दिल के करीब है: Union Minister Jayant Choudhary