Nanad Bhaujai: बड़की बहू छोटकी बहू के बाद काजल राघवानी की ननद भौजाई भी सुपरहिट, यूट्यूब पर एक करोड़ के पार

Nanad Bhaujai Crosses 12 Million Views on Yotube: बड़की बहू छोटकी बहू के बाद काजल राघवानी की नई फिल्म ननद भौजाई ने भी यूट्यूब पर धूम मचाकर रख दी है. आपने देखी क्या?

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Nanad Bhaujai Crosses 12 Million Views on Yotube: भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी के इन दिनों अलग ही चर्चे हैं. उनकी भोजपुरी फिल्म छोटकी बहू बड़की बहू कुछ समय पहले ही यट्यूब पर खूब धूम मचा चुकी है और अब उनकी एक और पारिवारिक फिल्म ननद भौजाई यूट्यूब पर फैन्स का दिल जीत रही है. भोजपुरी फिल्म ननद भौजाई का जबसे डिजिटल प्रीमियर हुआ है, ये फिल्म हर ओर छाई हुई है. इस भोजपुरी फिल्म में ननद-भौजाई की नोंक-झोंक दिखाई गई है. जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म को रिलीज हुए एक महीना हो गया है और इसे एक करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

काजल राघवानी भोजपुरी फिल्म में भौजाई के किरदार में नजर आई हैं. फिल्म में उनकी 3 ननद दिखाई हैं जिससे उनकी नोक-झोंक देखने को मिली है. काजल राघवानी, जय यादव, रंभा साहनी, निशा सिंह, पारुल प्रिया, प्रेम दुबे, रीना रानी, अशोक गुप्ता समेत कई कलाकार अहम किरदार निभाते नजर आए हैं. फिल्म को यूट्यूब पर 12 मिलियन (एक करोड़ 20 लाख) से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

ननद भौजाई फुल मूवी

भोजपुरी फिल्म ननद भौजाई देखने के बाद लोग काजल राघवानी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एक ने कमेंट किया है कि काजल जैसा कोई नहीं. एक ने लिखा- सास भी कोई दूध की धुली नहीं होती है बेटी कितनी भी बुरी होती है तो इस्तेमाल करने के लिए अच्छी लगती है, बहू कितनी भी अच्छी हो सास को बुरी लगती है.

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी के पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है. वो सोशल मीडिया पर अपनी फिल्मों की जानकारी फैंस को देती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग शुरू की है. फिल्म के सेट से उन्होंने ढेर सारी फोटोज भी शेयर की थीं. काजल की आने वाली फिल्म का नाम भौजी है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
बारिश से Cool हुआ Weather...UP में आफत, Uttarakhand में कैसा रहेगा मौसम