नई-नवेली बहुओं ने हरियाणवी गाने पर किया ऐसा डांस, देखने के लिए गांव वालों की लग गई भीड़ 

Bhabhi Dance Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि दोनों हरियाणवी गाने पर डांस कर रही है. गाने के बोल हैं, ‘जिंद बबरगो गोरी में ..' वीडियो में दिख रहा है इन दोनों का डांस देखने के लिए गांव के लोग बैठे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि दोनों भाभियो ने साड़ी पहन रखी है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
B
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर दूल्हा -दुल्हन के वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं. यूजर्स भी वीडियो को काफी एंजॉय करते हैं. शादी में हंसी खुशी का माहौल होता है और दोस्त और परिवार के लोग डांस करते नजर आते हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में शादी में आई दो भाभियों ने अपने डांस से धूम मचा दिया है. उनका डांस देखने पूरे गांव के लोग इकट्ठे हो गए हैं. घुंघट में नजर आ रही इन भाभियों ने गजब का डांस किया है. 

वीडियो में दिख रहा है कि दोनों हरियाणवी गाने पर डांस कर रही है. गाने के बोल हैं, ‘जिंद बबरगो गोरी में ..' वीडियो में दिख रहा है इन दोनों का डांस देखने के लिए गांव के लोग बैठे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि दोनों भाभियो ने साड़ी पहन रखी है. साड़ी के घूंघट में उन्होंने अपना फेस छुपा रखा है, लेकिन बेपरवाह होकर मस्ती में डांस कर रही हैं.

वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है, शादी में आई भाभी का डांस देखते रह गए गांव के लोग. इतना एनर्जेटिक डांस ‌आज तक नहीं देखा होगा. इस वीडियो को कसाना म्यूजिक ने शेयर किया है. 

 

Featured Video Of The Day
Indian Railways: क्या Platform Ticket के साथ कर सकते हैं ट्रेन में सफर? जानें क्या कहता है नियम