भोजपुरी सॉन्ग नगिनिया का टीजर रिलीज, आजमगढ़ में हुई शूटिंग, वीडियो में आम्रपाली दुबे ने जीता दिल

Naginiya Latest Bhojpuri Song Teaser: भोजपुरी का लेटेस्ट सॉन्ग नगिनिया का टीजर रिलीज हो गया है. इस वीडियो में आम्रपाली दुबे और प्रिया मल्लिक की जोरदार जुगलबंदी नजर आ रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
N
नई दिल्ली:

Naginiya Latest Bhojpuri Song Teaser: आज से लगभग एक सदी पहले भोजपुरिया क्षेत्र में मशहूर पूरबी सम्राट हुआ करते थे महेंद्र मिसिर. उनकी कुछ रचनाएं ऐसी थीं जिनके जोड़ का दूसरा काव्य, गीत-संगीत दोबारा बमुश्किल ही बन पाया. उनके द्वारा रचित एक मशहूर पूरबी सॉन्ग नगिनिया को पुनः रिक्रिएट कर अपनी आवाज देने का काम किया है मशहूर फोक सिंगर प्रिया मल्लिक ने. प्रिया मल्लिक का अभी हाल फिलहाल में ही रिलीज हुआ सॉन्ग हाथी लेबे घोड़ा लेबे काफी वायरल हुआ था जिसमें बिग बॉस से चर्चित हुए दीपक ठाकुर नजर आए थे. प्रिया मल्लिक की आवाज में रिकॉर्ड हुआ यह नगिनिया गीत 14 जून को टीसीरिज चैनल से रिलीज किया जाएगा. वैसे तो इसके बोल महेंद्र मिसिर के हैं लेकिन इसमें कुछ एडिशनल लिरिक्स पंकज नारायण ने भी लिखे हैं.

नगिनिया वीडियो एलबम के क्रियेटर पंकज नारायण ही हैं. नगिनिया सॉन्ग एक बेहद खूबसूरत भोजपुरीया पूरबी सॉन्ग है जिसको दर्शकों का भरपूर प्यार मिलने की संभावना है. इस वीडियो सॉन्ग में प्रिया मल्लिक के साथ मशहूर भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे भी नजर आने वाली हैं. प्रिया मल्लिक के साथ उनकी इस जोड़ी को देखने के लिए दर्शकों में उत्सुकता बनी हुई है. 

नगिनिया लेटेस्ट भोजपुरी सॉन्ग 

Advertisement

टीसीरिज म्यूजिक के प्रोजेक्ट मैनेजर सोनू श्रीवास्तव ने इस नगिनिया सॉन्ग के बारे में बताया कि टीसीरिज कम्पनी ने इस गाने की भव्यता को बढ़ाने और वीडियो में डेप्थ देने के लिए अपूर्वा बजाज को इस गाने के लिए अनुबंधित किया है. अपूर्वा बजाज ने इस गाने को फिल्माने में शानदार काम किया है और उसका आउटपुट भी जबरदस्त निकलकर आया है. इस गाने की शूटिंग उत्तरप्रदेश के आजमगढ़ में की गई है. प्रिया मल्लिक के द्वारा गाये गए इस नगिनिया सॉन्ग के म्यूजिक डायरेक्टर हैं एल के लक्ष्मीकांत, प्रोडक्शन किया है सोनू पाण्डेय ने. इस वीडियो एलबम के क्रिएटर हैं पंकज नारायण.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा