'मुन्नाभाई MBBS' के दुबले पतले डॉक्टर का बदल गया है पूरा लुक, दाढ़ी में देख पहचान नहीं पाए फैन्स, बोले- ये स्वामी है?

खुर्शीद लॉयर को संजय दत्त की कॉमेडी फिल्म मुन्नाभाई MBBS में 'स्वामी' के रोल में देखा गया था. खुर्शीद लॉयर का लुक इतने साल में काफी बदल गया है. उनकी फोटो देखने के बाद लोग एक्टर को पहचान नहीं पा रहे कि ये वही दुबले पतले स्वामी हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

साल 2003 में आई संजय दत्त की कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'मुन्नाभाई MBBS' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. यह एक ऐसी एवरग्रीन फिल्म है, जिसे लोग आज भी देखना पसंद करते हैं. इस फिल्म के सभी किरदारों को दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया था. फिल्म में 'स्वामी' का किरदार Khurshed Lawyer ने निभाया था. इस फिल्म में दुबले पतले दिखने वाले खुर्शीद लॉयर का लुक अब पहले से काफी बदल चुका है. विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टा पेज से कुछ महीने पहले खुर्शीद लॉयर की फोटो शेयर की गई थीं, जिसे देखने के बाद लोग उन्हें पहचान नहीं पा रहे थे. 

विरल भयानी के पेज से Khurshed Lawyer की फोटो को शेयर करते हुए उनके बारे में जानकारी भी दी गई थी. फोटो को शेयर करते हुए लिखा था, "तिग्मांशु धूलिया की हॉटस्टार पर the great indian murder से 4 साल बाद खुर्शीद लॉयर ने कमबैक किया. मुन्नाभाई mbbs में अपने किरदार स्वामी के लिए वे आज भी मशहूर हैं और उन्हें अजब प्रेम की गजब कहानी, प्यारे मोहन, डबल धमाल, बुड्ढा मर गया में देखा गया था. हम यकीनन उनके अगले प्रोजेक्ट का इंतजार कर रहे हैं". विरल भयानी ने एक्टर की कुछ तस्वीरों को भी शेयर किया था, जिसमें वे ब्लैक कलर की टी-शर्ट और दाढ़ी में नजर आए थे. यकीनन उनकी इन तस्वीरों में चेहरे पर उम्र का तकाजा साफ दिख रहा था.

Advertisement

इन तस्वीरों को देखने के बाद फैन्स ने इस पर ताबड़तोड़ अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी थी. एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट पर कमेन्ट करते हुए लिखा था, "स्वामी का रोल मस्त था". तो वहीं एक अन्य ने लिखा था, "हाय तौबा ये क्या हो गया आपको". तो वहीं कमेंट सेक्शन में कुछ यूजर्स मुन्ना और स्वामी का डायलॉग लिखते हुए भी देखे गए थे. बता दें, यह पोस्ट तब का है, जब खुर्शीद वेब सीरीज 'द ग्रेट इंडियन मर्डर' से एक बार फिर अभिनय की दुनिया में कमबैक करने वाले थे.

Advertisement

ये भी देखें: 'किसी का भाई किसी की जान' के सितारे फिल्म के प्रचार में कर रहे दिन-रात एक

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: PM Modi के नेतृत्व में देश लगातार आगे बढ़ रहा | NDTV Yuva Conclave