मुमताज़ की बेटी Tanya के आगे फेल हैं कैटरीना कैफ और मलाइका अरोड़ा, लेटेस्ट PHOTO देख फैन्स भी बोले- अभी तक कहां थीं आप... 

बॉलीवुड की लीजेंड एक्ट्रेस मुमताज़ की बेटी तान्या की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. फैन्स भी उनकी तस्वीरें देख विश्वास नहीं कर पा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की लीजेंड एक्ट्रेस मुमताज़ ने फिल्म 'स्त्री' (1961) से अपना फिल्मी सफर शुरू किया. मुमताज के फिल्मी दुनिया में कदम रखते ही उनके आगे जमकर तारीफें और ईनामों की लाइन लग गई. उन्होंने एक से एक हिट फिल्में अपने चाहने वालों को दी हैं. इतना ही नहीं मुमताज़ के गाने एवरग्रीन हैं. आज भी लोग मुमताज के 60 और 70 के दशक के गानों को सुनना पसंद करते हैं. मुमताज ने बिंदिया चमकेगी, दो घुट पिता दे जैसे कई दिल छू लेने वाले गाने किए हैं. जिसे आज की जनरेशन भी काफी पसंद करती है. वहीं बता दें की आज मुमताज 74  साल की हो गई हैं. वे भले ही स्क्रीन पर ना दिखें, लेकिन वे लोगों के दिलों में बसती हैं. बता दें की मुमताज पर ही उनकी दोनों बेटियां गई हैं. वहीं उनकी बड़ी बेटी तान्या की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. जी हां, तान्या की लेटेस्ट तस्वीरें देख फैन्स भी अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं. 

मुमताज़ की बेटी तान्या माधवानी की हाल ही में कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की हैं जो इंटरनेट पर छाई हुई हैं. बता दें की तान्या किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं दिखती हैं. उनका स्टाइल फैशन और अंदाज देख फैन्स भी अपनी नजरें हटा नहीं पा रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा यकीन ही नहीं हो रहा बहुत ही खूबसूरत तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा वाह आभी तक कहां थीं आप.

Advertisement
Advertisement

आपको बता दें की तान्या की कुछ समय पहले ही शादी हुई है. उनके एक बच्चा भी हैं, लेकिन प्रेगनेंसी के बाद भी तान्या ने अपने आप को काफी फिट रखा है. तान्या फिटनेस फ्रीक हैं. उनके एक्सरसाइज और उनके जिम के अलावा उनके ग्लैमरस फोटो भी सोशल मीडिया पर तहलका मचा देते हैं. 

Advertisement

VIDEO: 'पृथ्वीराज चौहान के बारे में किताब में केवल दो-तीन लाइनें लिखी हैं...' : अभिनेता अक्षय कुमार बोले

Advertisement
Featured Video Of The Day
Iran Vs Israel: Middle East में जारी तनाव के बीच Taliban की लगी लॉटरी! धड़ल्ले से नोट छाप रहा Afghanistan