जया बच्चन पर मौसमी चटर्जी ने सरेआम कसा तंज देखते रह गए लोग, बोलीं- मैं उनसे बेहतर इंसान हूं...देखें VIDEO

बीते जमाने की मशहूर एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी ने सरेआम जया बच्चन पर चुटकी ली. उन्होंने जया बच्चन पर तंज कसते हुए खुद को उनसे बेहतर बताया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
मौसमी चटर्जी का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

जया बच्चन अक्सर पैपाराजी को देख कर चिढ़ जाती हैं और गुस्से में नजर आती है. जया बच्चन के इस बिहेवियर को लेकर उन्हें कई बार ट्रोल भी किया जा चुका है. हाल ही में बीते जमाने की मशहूर एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी ने भी जया बच्चन पर चुटकी ली. उन्होंने जया बच्चन पर तंज कसते हुए खुद को उनसे बेहतर बताया. मौसमी चटर्जी का ये वीडियो वायरल होने के बाद एक बार फिर जया के गुस्सैल व्यवहार की चर्चा हो रही है.

मौसमी चटर्जी ने जया बच्चन पर कसा तंज

दरअसल एक इवेंट के दौरान मौसमी चटर्जी पैपाराजी के लिए पोज कर रही थी. इस दौरान पैपाराजी बार-बार उन्हें इधर-उधर घूमने के लिए कहते नजर आते हैं. ऐसे में पहले तो मौसमी मुस्कुराती हैं लेकिन फिर इरिटेट होकर जाने लगती हैं. इस पर उनकी एक दोस्त उनकी तुलना जया बच्चन से करती है. इसके जवाब में वह पैपाराजी से कहती हैं कि वह जया बच्चन से कहीं ज्यादा बेहतर हैं. वह आगे कहती हैं कि, असल में उन्हीं लोगों की वजह से स्टार्स की चमक है. वह कहती है कि ‘आप की वजह से ही हम हैं.'

Advertisement

किसी जमाने में थीं रायवल

बता दें कि अपने में जमाने जया बच्चन और मौसमी चटर्जी एक-दूसरे की रायवल भी रह चुकी हैं. एक इंटरव्यू में खुद मौसमी चटर्जी ने बताया था कि किस तरह गुलजार की फिल्म 'कोशिश' से उन्हें जया बच्चन ने रिप्लेस कर दिया था. मौसमी चटर्जी ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू भी कर दी थी, लेकिन उन्होंने देखा कि दिन भर फिल्म के सेट पर जया बच्चन की सेक्रेटरी मौजूद रहती थी और फिर एक दिन गुलजार ने उन्हें रिप्लेस कर जया बच्चन को फिल्म में ले लिया.

Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi Speech: हिन्दू वाले बयान पर लोकसभा में हंगामा जानिए Amit Shah ने क्या कहा?