'मोहब्बतें' में जिम्मी शेरगिल की हिरोइन का बदल गया है पूरा लुक, लेटेस्ट तस्वीरें देख दबा लेंगे दांतों तले उंगलियां

'मोहब्बतें' की हिरोइन प्रीति झंगियानी का लुक एक दम बदल गया है. लेटेस्ट तस्वीरें देख आप भी रह जाएंगे हैरान

Advertisement
Read Time: 14 mins
'
नई दिल्ली:

'मोहब्बतें' फिल्म इंडस्ट्री की एक ऐसी फिल्म है जो आज तक लोगों के दिलों में बसी है. फिल्म के गाने, डायलॉग्स किरदारों ने फिल्म को ब्लॉकबस्टर बना दिया. फिल्म को 22 साल होने जा रहे हैं, लेकिन आज भी अगर फिल्म टीवी पर आए तो कोई भी बिना देखे हट नहीं पाता. फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय मुख्य भूमिका में रहे. उनके साथ ही जिम्मी शेरगिल, शमिता शेट्टी, उदय चोपड़ा, किम शर्मा, जुगल हंसराज और प्रीति झंगियानी भी अहम किरदार में नजर आई थीं. बाकी के सितारे आए दिनों लाइमलाइट में रहते हैं, लेकिन बता दें कि किरन यानी कि प्रीति झंगियानी का लुक पहले से काफी बदल गया है. तो चलिए देखते हैं कि कैसी दिखती हैं करण की किरन.

आ गया बॉक्स ऑफिस का महाराजा, अखंडा फेम NBK की नई फिल्म के फर्स्ट लुक ने मचाया कोहराम

प्रीति झंगियानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं वे आए दिनों अपने फैंस के साथ कुछ ना कुछ इंटरेस्टिंग शेयर करती हैं. वहीं उनके ग्लैमरस फोटो आए दिनों उन्हें सुर्खियों में ले ही आते हैं. बता दें कि शिमरी लाल साड़ी में उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल है बता दें कि किरन यानी कि प्रीति पहले से और भी ज्यादा स्टाइलिश हो गई हैं. फैंस भी इन तस्वीरों को देख हैरान हैं. एक यूजर ने लिखा- आप तो पहले से भी ज्यादा फिट दिख रही हो तो वहीं दूसरे ने कहा यकीन नहीं होता परफेक्ट.

Advertisement

आपको बता दें कि प्रीति झंगियानी ने बड़े पर्दे पर ज्यादा काम नहीं किया. उन्होंने साल 2000 में 'मोहब्बतें' से करियर शुरू किया फिर साल 2002 में ने 'आवारा पगला दीवाना' में नजर आईं थीं. इसके बाद उन्हें साल 2003 में 'बाज' फिल्म में देखा गया. जहां वे प्रीति के किरदार में नजर आ रही थीं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Donald Trump Assassination Attempt: Donald Trump पर फिर हमले की कोशिश या चाल?