70 पार मिथुन दा की एनर्जी के आगे यंग जेनरेशन भी हुआ फेल, डिस्को डांस के स्टेप्स से हिला कर रख दिया स्टेज

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे एक वीडियो में मिथुन चक्रवर्ती अपने पुराने गाने डिस्को डांस पर डांस करते नजर आ रहे हैं. उनके साथ साथ वीडियो में और भी बहुत से लोग नजर आ रहे हैं. जिनमें से अधिकांश उनसे बहुत कम उम्र के भी हैं. पर मिथुन दा की एनर्जी के आगे सभी फीके दिखाई दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के पहले डिस्को डांसर माने जाने वाले मिथुन चक्रवर्ती की उम्र यही कोई 70 पार है. लेकिन डांस और एनर्जी के मामले में वो आज भी लाजवाब हैं. मिथुन चक्रवर्ती जब से इंडस्ट्री में आए हैं, तब से ही उनकी गिनती बॉलीवुड के बड़े-बड़े डांसर्स में होती है, जिन्होंने बी टाउन में डांस का पूरा ट्रेंड बदल कर रख दिया था. उस दौर में जब हीरो बमुश्किल कुछ स्टेप्स किया करते थे, तब मिथुन चक्रवर्ती के डिस्को डांस से पूरा बॉलीवुड झूम उठता था. तब से लेकर अब तक ज्यादा कुछ नहीं बदला. मिथुन दा के डांस के दीवानों की कमी आज भी नहीं है और न ही मिथुन दा के डांस का दम अभी कम हुआ है.

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे एक वीडियो में मिथुन चक्रवर्ती अपने पुराने गाने डिस्को डांस पर डांस करते नजर आ रहे हैं. उनके साथ साथ वीडियो में और भी बहुत से लोग नजर आ रहे हैं. जिनमें से अधिकांश उनसे बहुत कम उम्र के भी हैं. पर मिथुन दा की एनर्जी के आगे सभी फीके दिखाई दे रहे हैं. गाना शुरू होते ही मिथुन दा अपने पुराने सिग्नेचर स्टेप करते हैं और एक बार गोल घूमते हुए डिस्को डांसर बन कर भी दिखा देते हैं. इस वीडियो को कैप्शन भी यही दिया गया है कि मिथुन दा को देखकर अस्सी के दशक की याद आ गई.

Advertisement

मिथुन दा का डांस देखकर फैन्स उन्हीं के अंदाज में उनकी तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा क्या बात, क्या बात, क्या बात. एक फैन ने लिखा कि दादा आपके  डांस के आगे युवा भी फीके हैं. हालांकि एक यूजर को मिथुन दा की फिटनेस में खोट नजर आ गया. उसने कमेंट किया है कि पेट कुछ ज्यादा बाहर आ गया है आपका.

Advertisement

ये भी देखें: नुकसान से बच गईं मलाइका अरोड़ा

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: Trade और Grenade का क्या मेल? | NDTV Ground Report