मिर्जापुर 3 का वो शख्स जो वॉयलेंस नहीं प्यार की भाषा में करता है यकीन, बोला- इंतजार कीजिएगा किसकी होगी जीत, बुद्धि या बल की

मिर्जापुर 3 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. मिर्जापुर का ट्रेलर यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. लेकिन मिर्जापुर की वॉयलेंस की दुनिया में एक ऐसा भी कैरेक्टर है जो प्यार से जंग जीतने की जुगत में है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

मिर्जापुर 3 के ट्रेलर ने इन दिनों यूट्यूब पर गर्दा उड़ा रखा है. गुड्डू पंडित का भौकाल और पूर्वांचल पर कब्जे के लिए जबरदस्त जंग जारी है. देखना है कि ऊंट किस करवट बैठता है. प्राइम वीडियो की वेब सीरीज मिर्जापुर के तीसरे सीजन में रोमांच की डोज कई गुणा बढ़ने वाली है. लेकिन मिर्जापुर में जहां सारे कैरेक्टर वॉयलेंस की बात करते हैं वहीं एक ऐसा भी शख्स है जो प्यार से लड़ाई जीतने में यकीन करता है. इसी कैरेक्टर से प्राइम वीडियो ने अपने इंस्टाग्राम पर फैन्स को मिलवाया है. यह कैरेक्टर कोई और नहीं रॉबिन है. प्राइम वीडियो ने रॉबिन के कैरेक्टर का फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. मिर्जापुर में प्रियांशु पेन्यूली रॉबिन के किरदार को निभा रहे हैं.

मिर्जापुर 3 ट्रेलर

मिर्जापुर 3 के इस पोस्टर में रॉबिन की फोटो के साथ लिखा गया है, 'गद्दी की लड़ाई में तो सब लगे हैं...पर रॉबिन की लड़ाई दिल जीतने की है और दिल की लड़ाई भी कभी आसान नहीं होती. मगर हम आगे बढ़ते रहेंगे. मुस्कराएंगे और कहेंगे, ये भी ठीक है. ये है मिर्जापुर, यहां सब अपना दबदबा हिंसा से बनाते हैं, पर हम उस टाइप के आदमी नहीं हैं. जो चीज प्यार मोहब्बत और थोड़ी शातिरता से की जा सकती है उसमें हिंसी का क्या जरूरत? हम दिलदार आदमी हैं, पेश से जरूर इन्वेस्टमेंट बैंकह है, पर मकसद दिल जीतना ही है. खुद पे इतना भरोसा है कि दिल भी उन्हीं से लगाया जिनके भाई मिर्जापुर के किंग ऑफ वॉयलेंस हैं. पर वो कहते हैं ना प्यार देख परख कर नहीं किया जाता. तो ये भी टीक है. अब सवाल है सरवाइवल का. उस जमीन पे जिधर रिस्क दुगुना होगा. षड्यंत्र अनगिनत बिछेंगे और वॉयलेंस चरम पर होगा. हमारी मम्मी सीक्रेट एजेंट थी. तो सिखाई थी सरवाइवल कैसे किया जाता है. गुड्डू तो निकल गये हैं बदला लेने बिना फैमिली की परवाह किए. अब हमें ही रखना होगा सेफ डिम्पल और उनकी फैमिली को. देखते हैं किसकी होगी जीत, बुद्धि या बल की! इंतजार कीजिएगा.'

Advertisement
Advertisement

प्राइम वीडियो की वेब सीरीज मिर्जापुर 3 को गुरमीत सिंह और आनंद अय्यर ने निर्देशित किया है. इस वेब सीरीज में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुग्गल, विजय वर्मा, ईशा तलवार, अंजुम शर्मा, प्रियांशु पेन्यूली, हर्षिता शेखर गौर, राजेश तैलंग, शीबा चड्ढा, मेघना मलिक और मनु ऋषि चड्ढा लीड रोल में हैं. मिर्जापुर सीजन तीन में 10 एपिसोड हैं और प्राइम वीडियो पर 5 जुलाई को रिलीज होगी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: बेरूत पर इजरायली हमले में हिजबुल्लाह कमांडर Ibrahim Akil की मौत |Breaking News