मीरा राजपूत ने पति शाहिद कपूर के सामने देवर ईशान को मार दिया थप्पड़, VIDEO देख हैरान हुए लोग

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के लववर्ड है. सोशल मीडिया पर दोनों काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस के साथ अपने लवी डवी पलों को शेयर करते रहते हैं. शाहिद- मीरा के वीडियोज में कभी कभी देवर ईशान खट्टर भी होते हैं. लेटेस्ट वीडियो में तीनों मस्ती करते दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
मीरा राजपूत ने पति शाहिद कपूर के सामने देवर ईशान को मार दिया थप्पड़
नई दिल्ली:

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के लववर्ड है. सोशल मीडिया पर दोनों काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस के साथ अपने लवी डवी पलों को शेयर करते रहते हैं. फैंस भी इनके प्यारे वीडियोज को खूब एंजॉय करते हैं. शाहिद- मीरा की वीडियोज में कभी उनके बच्चे, परिवार के सदस्य और देवर ईशान खट्टर भी होते हैं. लेटेस्ट वीडियो में तीनों मस्ती करते दिख रहे हैं. हाल ही में शाहिद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शाहिद कपूर,  मीरा राजपुत और उनके देवर ईशान खट्टर भी नजर आ रहे हैं. वीडियो के एंड में मीरा अपने देवर ईशान को थप्पड़ मारती दिख रही हैं. तीनों का यह वीडियो वायरल हो गया है. तीनों ने साथ मिलकर फिल्म 'दिल चाहता है' के सीन को रीक्रिएट किया है.

इस फनी वीडियो को देख कर फैंस की हंसी नहीं रुक रही है. वीडियो के शूरुआत में मीरा, ईशान खट्टर को कुछ समझाती हुईं नजर आ रही हैं, लेकिन जब ईशान उनकी बात नहीं सुनते, तब वो भड़क जाती हैं औऱ थप्पड़ जड़ देती हैं. वीडियो में दिख रहा है कि शादिद अपने भाई ईशान को भड़काते नजर आ रहे हैं. वह कहते हैं, 'मर्द बनो मर्द. वो तुम्हारी मर्दानगी को ललकार कर चली गई.' शाहिद के ऐसा कहने पर ईशान जाकर मीरा के सामने खड़े हो जाते हैं और तभी मीरा उन्हें थप्पड़ जड़ देती हैं.

बता दें कि शाहिद कपूर, मीरा और ईशान के इस वीडियो पर फैंस काफी प्यार लुटा रहे हैं. वीडियो देख लोगों की हंसी नहीं रुक रही है. इस वीडियो पर फैंस ने काफी सारे कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, 'सो क्यूट फैमिली.' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'कमाल की बॉन्डिंग.' यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और शेयर करने के कुछ घंटे बाद ही इस पर 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ गए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Protest: जंतर-मंतर पर NEET को लेकर प्रदर्शन, NTA को Dissolve करने की मांग कर रहे प्रदर्शनकारी