Mimi Chakraborty PHOTOS: समुद्र किनारे चिल करती नजर आईं मिमी चक्रवर्ती, फोटो देख फैन्स का आया रिएक्शन OMG

Mimi Chakraborty PHOTOS: मिमी चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं. इन तस्वीरों में वो समुद्र के किनारे चिल करती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Mimi Chakraborty PHOTOS: मिमी चक्रवर्ती ने शेयर की शानदार फोटो
नई दिल्ली:

Mimi Chakraborty PHOTOS: एक्ट्रेस और मॉडल मिमि चक्रवर्ती ने हाल में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में मिमी बीच पर चिल करती नजर आ रही हैं. यलो बीच वेयर में मिमी काफी खूबसूरत दिख रही हैं. उस पर उनके ब्लैक गूगल इस लुक और शानदार बना रहे हैं. मिमी ने ये तस्वीरें 8 फरवरी को शेयर की थी. उन्होंने एक साथ चार तस्वीरें शेयर कीं. मिमी की तस्वीर फैन्स के बीच खासी वायरल हो रही हैं. हर कोई उनकी तस्वीरों पर कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहा है. एक फैन ने लिखा, स्टनिंग. एक फैन बोला, मिमी मैम माय फेवरेट. एक ने तो सीधे बीच लुक की तारीफ कर डाली. एक फैन ने लिखे, मैम आपकी बीच फोटो हमेशा ही शानदार होती हैं. एक बोला, आप इन कूल ड्रेसेज में बेहद खूबसूरत लगती हैं.

मिमी चक्रवर्ती ने बंगाली फिल्म से की शुरुआत

मिमी चक्रवर्ती बंगाली सिनेमा और छोटे पर्दे का पॉपुलर चेहरा हैं. उनकी डेब्यू फिल्म 'बापी बारी जा' थी. 2019 में मिमी ने जादवपुर लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ा और जीत पाकर वह सांसद बन गईं.

Advertisement
Advertisement

कैसा चल रहा फिल्मी करियर ?

मिमी चक्रवर्ती एक्टिंग की शुरुआत करने से पहले एक मॉडल थीं. उन्होंने फेमिना मिस इंडिया में भी पार्टिसिपेट किया था. उनकी डेब्यू फिल्म चैंपियन थी. इसके बाद वो टीवी शो Gaaner Oparey नाम के एक शो में नजर आई थीं. साल 2023 में वो रक्तबीज, शास्त्री विरुद्ध शास्त्री में नजर आई थीं. अब साल 2024 में Palasher Biye और तूफान में नजर आने वाली हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi Speech In Parliament: मोदी ने ये 3 कहानियां सुनाकर सारे सवालों का जवाब दे दिया