कौन हैं ईशान खट्टर की रुमर्ड गर्लफ्रेंड चांदनी, जो चाहती हैं प्रियंका चोपड़ा की जिंदगी का एक दिन जीना 

Ishaan Khatter Malaysian girlfriend Chandni All Details: हाल ही में वेलेंटाइन डे के मौके पर गर्लफ्रेंड चांदनी का हाथ थामे ईशान खट्टर नजर आए थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
कौन हैं ईशान खट्टर की रुमर्ड गर्लफ्रेंड चांदनी
नई दिल्ली:

Ishaan Khatter Malaysian girlfriend Chandni All Details: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर इन दिनों सुर्खियो में हैं, जिसके कारण उनकी कोई नहीं फिल्म नहीं बल्कि गर्लफ्रेंड चांदनी के साथ स्पॉट होना है. हाल ही में उन्हें कई पार्टी, डिनर डेट और तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया की स्क्रीनिंग पर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. हालांकि अभी तक कपल ने इस रिश्ते पर ऑफिशियली मोहर नहीं लगाई है. इसी के चलते आज हम आपके लिए लेकर आए हैं ईशान खट्टर की रुमर्ड गर्लफ्रेंड चांदनी की पूरी डिटेल्स...

चांदनी बेन्स एक मॉडल हैं, जो इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत और एलीगेंट फोटो फैंस े साथ शेयर करती रहती हैं. उनकी इंस्टाग्राम बायो के अनुसार, वह मलेशिया और इंडिया में पेशे से फैशन मॉडल हैं. वहीं उन्होंने मलेशिया में ही एक्टिंग और इवेंट्स होस्ट भी किया है. जबकि भारत में वह मुंबई में रह रही हैं जहां कि ईशान भी रहते हैं. 

2020 में मलेशिया की वेबसाइट, थ्रेड बाय ज़ालोरा के साथ एक इंटरव्यू में, 18 वर्षीय चांदनी बेन्ज़ ने कहा था कि वह चार भाषाएं अच्छी तरह बोल लेती हैं, जो कि पंजाबी, मलय, अंग्रेजी और हिंदी हैं. वहीं अप्रेल 2002 में मलेशिया में जन्मी चांदनी ने एक इंटरव्यू में उन्होंने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में केवल 11 वर्ष की उम्र में शुरुआत की थी. जब उन्होंने एक आरटीएम (मलेशिया का रेडियो टेलीविजन) शो के लिए एक बतौर होस्ट काम किया और 'एक यंग गर्ल और एक कलाकार के रूप में उन्होंने काफी अनुभव और आत्मविश्वास हासिल किया.'

भारत में काम की बात करें तो वह एक शैंपू एड में पहली बार नजर आई थीं.  वहीं इसके बाद उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें बॉलीवुड नेटफ्लिक्स सीरीज का भी ऑफर मिला था. लेकिन वह प्रॉजेक्ट कोरोना के कारण कैंसिल हो गया. फैन की बात करें तो चांदनी प्रियंका चोपड़ा की फैन हैं और प्रियंका चोपड़ा की लाइफ की तरह एक दिन बिताना एक्सपीरियंस करना चाहती हैं कि वह किस तरह बिताती हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade: Wankhede Stadium जा रही T20 World Cup विजेता टीम का ये Video Viral हो गया