60 वर्षीय मीनाक्षी शेषाद्रि ने करवाया फोटोशूट, विदेश में मॉर्डर्न अवतार में दिखीं दामिनी तो फैंस भी दे रहे हैं रिएक्शन

Meenakshi Sheshadri Photoshoot: दीमिनी के किरदार के लिए फेमस हुईं एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि ने अमेरिका के डलास में फोटोशूट करवाया है, जिसमें वह मॉर्डर्न अवतार में नजर आ रही हैं. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
मीनाक्षी शेषाद्रि ने करवाया विदेश में फोटोशूट
नई दिल्ली:

90 के दशक की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि आज भी लाखों लोगों के दिलों की धड़कन हैं. उनकी अदाकारी और खूबसूरती के लोग कायल हैं. जबकि सोशल मीडिया के जरिए वह फैंस के साथ अपना अपडेट शेयर करती रहती हैं. बीते दिनों जहां उन्होंने डांस वीडियो के जरिए फैंस का ध्यान खींचा था तो वहीं अब उन्होंने अमेरिका के टेक्सस के डलास में अपना फोटोशूट कराया, जिसका वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर फैंस के लिए शेयर किया. 

मीनाक्षी शेषाद्रि ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों का एक मोंटाज बनाते हुए एक रील पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने जगह के बारे में बताया कि उन्हें यहां ऐसा लग रहा है कि जैसे वह शहर को बहुत पीछे छोड़कर किसी अलग दुनिया में हैं. क्लिप में वह ऑफ शोल्डर ब्लैक शिफली टॉप और ब्लू फ्लेयर्ड डेनिम पहने हुए दिखाई दे रही हैं. उन्होंने मिनिमल मेकअप किया हुआ है और अपने बालों को खुला छोड़ा है. साथ ही ब्लैक हील्स के साथ अपने लुक को पूरा किया.

वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "एक सीक्रेट मिस्टीरियस हिडन गार्डन... दुनिया की नज़रों से दूर मोस्ट सरप्राइजिंग रेल ब्रिज.. डलास के सबसे बेहतरीन सीक्रेट्स में से एक. मुझे लगा कि मैं जंगल में एक परी की तरह हूं, नेचर को पूरी तरह एन्जॉय कर रही हूं. उन पेड़ों और दीवारों पर कलात्मक रचनाओं के बीच घूमते हुए, मुझे लगा कि शहर को बहुत पीछे छोड़ कर, मैं एक अलग दुनिया में हूं."

आगे उन्होंने लिखा,"यह बचपन की सभी कहानियों की किताबों को फिर से जीने जैसा है. मैंने पढ़ा था कि कहानी के कैरेक्टर कहां-कहां एक्सप्लोर करते हैं. मैं इस शूट को संजो कर रखूंगी और याद रखूंगी." इस वीडियो पर फैंस ने हार्ट इमोजी से रिएक्शन दिया है और एक्ट्रेस की तारीफ की है. 

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Rajasthan: Jhalawar में राजपूत समाज की रैली को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम, इंटरनेट सेवा ठप