मीनाक्षी शेषाद्री की बेटी सिंपल होकर भी हैं ग्लैमरस, टैलेंट में मां से भी हैं सौ कदम आगे, फोटो देख फैंस बोले- स्टार किड हो तो ऐसी

मीनाक्षी शेषाद्री की बेटी लुक में बिलकुल अपनी मां पर गई हैं. वह मीनाक्षी शेषाद्री की तरह ही दिखने में खूबसूरत और ग्लैमरस हैं, लेकिन अपने टैलेंट से बड़ों-बड़ों के पसीने छुड़ा सकती हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
मीनाक्षी शेषाद्री की बेटी केंड्रा की फोटो वायरल
नई दिल्ली:

दामिनी, शहंशाह और घायल जैसी बॉलीवुड फिल्मों में अपनी खूबसूरती और अदाकारी का जादू बिखेर चुकीं एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्री के आज भी करोड़ों दीवाने हैं. भले ही आज मीनाक्षी शेषाद्री फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन एक दौर था जब फैंस उनकी अदाओं के कायल हुआ करते थे. मीनाक्षी शेषाद्री का नाम बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में गिना जाता है, जिन्होंने हिंदी सिनेमा को अनगिनत सुपर हिट फिल्में दी हैं. पर आज हम आपको मीनाक्षी शेषाद्री से नहीं बल्कि उनकी बेटी से रूबरू कराने जा रहे हैं. शायद ही आपने मीनाक्षी शेषाद्री की बेटी के बारे में सुना होगा. पर आपको बता दें कि उनकी बेटी खूबसूरती में बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेसेस को भी टक्कर देती हैं.

Advertisement

बड़े पर्दे की दामिनी यानी मीनाक्षी शेषाद्री की बेटी का नाम केंड्रा मैसोर है. केंड्रा दिखने में मां की तरह ही बेहद खूबसूरत हैं. केंड्रा दिखने में किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह बहुत स्टनिंग और ग्लैमरस हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर केंड्रा की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें आपको मीनाक्षी शेषाद्री की पूरी झलक नज़र आएगी. इस तस्वीर में मीनाक्षी की लाडली केंड्रा को व्हाइट स्ट्रैप वाली स्टनिंग ड्रेस में देखा जा सकता है. इस स्टार किड ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए वाइट कलर के ही लॉन्ग ग्लब्स पहने हुए हैं और चेहरे पर प्यारी सी मुस्कुराहट लिए वो किसी एंजेल से कम नहीं लग रही हैं. 

मीनाक्षी शेषाद्री ने 1995 में अमेरिका के एक इन्वेस्टमेंट बैंकर, हरीश मैसूर से शादी की और फिल्म इंडस्ट्री से तब ब्रेक लिया जब वो अपने करियर के पीक पर थीं. बॉलीवुड की कई हिट फिल्में अपने नाम करने के बाद मीनाक्षी शेषाद्री अमेरिका शिफ्ट हो गईं और आज अपनी फैमिली के साथ एक हैप्पी लाइफ बिता रही हैं. आपको बता दें कि मीनाक्षी शेषाद्री के करियर में हीरो फिल्म को मील का पत्थर माना जाता है. इस फिल्म में मीनाक्षी जैकी श्रॉफ के साथ नजर आई थीं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Delhi Water Logging | NEET Paper Leak | सड़क से संसद तक ऐसी तस्वीरें सामने आईं | PM Modi | OM Birla