मसाबा गुप्ता की वेडिंग का INSIDE VIDEO आया सामने, स्पेशल केक से लेकर बेटी के लिए स्पीच देते दिखे नीना गुप्ता-विवियन रिचर्ड

Masaba Gupta Wedding Party Inside Video: बीते दिन हुई मसाबा गुप्ता की वेडिंग पार्टी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस के केक से लेकर पेरेंट्स की स्पीच की झलक देखने को मिल रही है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता और क्रिकेटर विवियन रिचर्डस की बेटी मसाबा गुप्ता ने हाल ही में एक्टर सत्यदीप मिश्रा से शादी की है, जिसके बाद उन्होंने अपने खास दोस्तों और फैमिली के लिए एक पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें एक्ट्रेस सोनम कपूर, रिया कपूर, दीया मिर्जा, सोनी राजदान और कोंकणा सेन शर्मा जैसे फिल्मी सितारे नजर आए थे. वहीं अब इस पार्टी का एक इनसाइड वीडियो सामने आया है, जिसमें मसाबा की मां नीना गुप्ता और पिता विवियन रिचर्ड्स उनके लिए स्पीज देते दिख रहे हैं.

फैशन डिजाइनर मसाबा की दोस्त और पेस्ट्री शेफ पूजा ढींगरा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पार्टी की झलक देखने को मिल रही है. दरअसल, वीडियो में बेहद खूबसूरत तीन मंजिल वाला वेडिंग केक और दुल्हन के माता और पिता यानी नीना गुप्ता और विवियन रिचर्ड स्पीच देते दिख रहे हैं. हालांकि वीडियो में सेलेब्स की आवाज सुनने को नहीं मिल रही है. लेकिन वीडियो में फैमिली मस्ती साफ देखने को मिल रही है.

इस वीडियो के साथ पूजा ने कैप्शन में लिखा, "जिन लोगों को आप बहुत प्यार करते हैं उनके लिए कुछ बनाना हमेशा सबसे मुश्किल होता है. मसाबा गुप्ता और सत्यदीप मिश्रा को बधाई - जीवन भर की खुशी, हंसी, खाना और जाहिर है केक! आप लोगों को प्यार." पार्टी में मौजूद एक्ट्रेस सोनी राजदान ने कमेंट करते हुए लिखा, "यम्मी केक." जबकि फैंस ने इस केक को देखकर अपना रिएक्शन भी शेयर किया है. 

बता दें, मसाबा गुप्ता एक फैशन डिजाइनर होने के साथ-साथ एक एक्ट्रेस भी हैं. वहीं उनकी पति सत्यदीप से नेटफ्लिक्स शो मसाबा मसाबा के सीजन एक के सेट पर मुलाकात हुई थी. वहीं मसाबा के पेरेंट्स की बात करें तो वह एक्ट्रेस नीना गुप्ता और क्रिकेटर विवियन रिचर्ड की बेटी हैं. हालांकि नीना गुप्ता ने बिना शादी किए अकेले ही मसाबा की परवरिश की है, जिसका जिक्र वह कई इंटरव्यू में कर चुकी हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ganesh Chaturthi 2024: लालबागचा राजा Mumbai से कैसे पहुंचे Delhi? | NDTV India