मसाबा गुप्ता और सत्यदीप मिश्रा बने मम्मी-पापा, कपल के घर आई नन्ही परी, फोटो शेयर कर कहा- खास दिन पर आई है

फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता और अभिनेता सत्यदीप मिश्रा पेरेंट्स बन गए हैं. कपल ने एक जॉइंट इंस्टाग्राम पोस्ट और अपनी बच्ची के पैरों की एक प्यारी तस्वीर के साथ खुशखबरी की घोषणा की.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता और अभिनेता सत्यदीप मिश्रा पेरेंट्स बन गए हैं. कपल ने एक जॉइंट इंस्टाग्राम पोस्ट और अपनी बच्ची के पैरों की एक प्यारी तस्वीर के साथ खुशखबरी की घोषणा की. मसाबा और सत्यदीप ने बताया कि उनके पहले बच्चे का जन्म 11 अक्टूबर को हुआ था. उन्होंने एक बुरी नजर वाली इमोजी के साथ एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "11.10.24". उन्होंने अपने बच्चे के छोटे पैरों की एक मोनोक्रोम तस्वीर भी पोस्ट की. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "हमारी बहुत ही खास छोटी बच्ची एक बहुत ही खास दिन पर आई. 11.10.2024. मसाबा और सत्यदीप".

फैंस और सेलेब्स ने दी बधाई 
सत्यदीप ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर यह भी बताया कि मसाबा के जन्म के समय डिलीवरी रूम में द बीटल्स का गाना 'हियर कम्स द सन' बज रहा था. पोस्ट करने के कुछ ही मिनटों के अंदर, उनके कमेंट सेक्शन में फैन्स और सेलेब्स के बधाई संदेश आने लगे. प्रियामणि ने कपल के पोस्ट पर लिखा, “बधाई हो @instasattu". जबकि समीरा रेड्डी ने लिखा, "बहुतायत और आशीर्वाद". मसाबा की करीबी दोस्त सोनम कपूर ने लिखा, "मैं बहुत उत्साहित और खुश हूं". दीया मिर्जा ने कमेंट किया, "हमारी दुनिया में आपका स्वागत है गर्ल. भगवान भला करे, बधाई". वहीं शिल्पा शेट्टी ने कहा, "बधाई हो मेरी जान".

Advertisement

पिछले साल की थी शादी
आपको बता दें कि मसाबा और सत्यदीप ने जनवरी 2023 में शादी की थी. उनकी निजी कोर्ट मैरिज में मसाबा के माता-पिता नीना गुप्ता और विव रिचर्ड्स सहित उनके प्रियजन शामिल हुए थे. इस साल अप्रैल में, कपल ने घोषणा की कि वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. नीना ने तब इंस्टाग्राम पर भी लिखा था, "हमारे बच्चों का बच्चा आने वाला है. इससे ज्यादा ख़ुशी की बात क्या हो सकती है?".

Advertisement
Featured Video Of The Day
Baba Siddique Shot Dead In Mumbai: NCP नेता बाबा सिद्दीकी की मुंबई में गोली मारकर हत्या | NDTV India