पहली फिल्म से ही बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस बन गई थी ये बच्ची, सलमान खान संग शादी की उड़ी थी अफवाह...पहचाना क्या?

Sonakshi Sinha: इस बच्ची ने अपनी पहली फिल्म में ही सुपरस्टार के साथ काम किया और फिल्म हिट रही तो लोगों के दिलों में खास जगह भी बना ली. तस्वीर में मां की गोद में बैठी ये बच्ची काफी क्यूट है. क्या आप इन्हें पहचान पाए?

Advertisement
Read Time: 10 mins
Sonakshi Sinha: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हैं मां की गोद में बैठी ये बच्ची
नई दिल्ली:

Sonakshi Sinha: बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं, जो अपनी पहली ही फिल्म से फैन्स के दिलों पर राज करने लगते हैं. पहली ही हिट फिल्म देकर ये स्टार्स सालों साल के लिए अपना नाम पॉपुलर एक्टर्स की लिस्ट में शामिल कर लेते हैं. ऐसी ही एक एक्ट्रेस के बचपन की फोटो हम आपके लिए लेकर आए हैं. इस बच्ची ने अपनी पहली फिल्म में ही सुपरस्टार के साथ काम किया और फिल्म हिट रही तो लोगों के दिलों में खास जगह भी बना ली. तस्वीर में मां की गोद में बैठी ये बच्ची काफी क्यूट है. क्या आप इन्हें पहचान पाए?

बता दें, आज इस एक्ट्रेस का दबंग अंदाज हर किसी को हैरान कर देता है. फोटो में लहंगा चुनरी पहने मां की गोद में बैठी यह बच्ची कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा हैं. यह उनके बचपन की तस्वीर है, जिसमें वे काफी क्यूट दिख रही हैं. सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. वे सबसे पहले सलमान के साथ फिल्म दबंग में नजर आई थीं. इसके बाद उन्हें 'कलंक', 'अकीरा', 'मिशन मंगल', 'भुज', 'राउडी राठौर' जैसी कई बड़ी फिल्मों में देखा गया.

सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान की जोड़ी दबंग फिल्म में काफी पसंद की गई थी. इसके बाद इस फिल्म के 3 सीक्वल बन चुके हैं. वहीं कुछ समय पहले सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान की सगाई और शादी की अफवाहें भी खूब उड़ी थीं, जिस पर एक्ट्रेस ने अपनी नाराजगी जाहिर की थी. एक्ट्रेस ने इन अफवाहों को नकारते हुए कहा था कि इस तरह की झूठी खबरें उनके बारे में न फैलाई जाए.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi के इशारे पर Lok Sabha में विपक्ष का हंगामा! BJP ने Social Media पर लगाए आरोप