Maroon Color Sadiya Reel: मरून कलर सड़िया गाना यूट्यूब पर 183 मिलियन के पार, आम्रपाली दुबे-निरहुआ ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो

Maroon Color Sadiya: भोजपुरी सुपरस्टार आम्रपाली दुबे और निरहुआ का गानामरून कलर सड़िया सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इसी बीच इस सुपरहिट गाने की जोड़ी ने एक रील शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
M
नई दिल्ली:

Maroon Color Sadiya: आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री की ए वन जोड़ियों में से एक हैं. दोनों जब भी किसी फिल्म के लिए साथ आते हैं तो वो सुपरहिट होगी ये तय है. आम्रपाली और निरहुआ का गाना मरून कलर सड़िया इन दिनों हर जगह छाया हुआ है. इस गाने को यूट्यूब पर 183 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और समय के साथ व्यूज में बढ़ोत्तरी देखने को मिल रही है. इस गाने को आए कई महीने हो गए हैं लेकिन अभी भी ये ट्रेंड कर रहा है. इन दिनों आम्रपाली और निरहुआ अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. शूटिंग के दौरान दोनों ने इस गाने पर रील बनाई है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

वीडियो में आम्रपाली दुबे मरून कलर की साड़ी पहने नजर आ रही हैं. सोलह श्रृगांर किए हुए आम्रपाली बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं निरहुआ येलो कलर का कुर्ता पजामा पहने नजर आ रहे हैं. दोनों वीडियो में रोमांटिक डांस करते नजर आ रहे हैं. एक बार फिर आम्रपाली और निरहुआ को इस गाने पर डांस करता देख फैंस बहुत खुश हो रहे हैं.

Advertisement

फैंस ने लुटाया प्यार

आम्रपाली ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा-जब आप दिनेश लाल यादव के साथ शूट कर रहे हो वो भी मरून साड़ी पहनकर. तो ये रील तो बनती है. वीडियो देखकर फैंस ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा-एक तो साड़ी ऊपर से मेरी प्यारी. वहीं दूसरे ने लिखा-एवरग्रीन ब्लॉकबस्टर जोड़ी. एक ने लिखा-आखिरकार इस गाने पर रील आ ही गया.

Advertisement

बता दें आम्रपाली और दिनेश इन दिनों फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. दोनों साथ में काम कर रहे हैं तो आए दिन मस्ती करते हुए वीडियो शेयर करते रहते हैं. हाल ही में दोनों की फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 4 सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर रही है. अब नई फिल्म भी अच्छा कलेक्शन भी कर सकती है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Instagram ने 18 साल से कम उम्र के यूजर्स के लिए लगाया Parental Control, नया फीचर लॉन्च