Maroon Color Sadiya Song: मरून कलर सड़िया गाना यूट्यूब पर 15 करोड़ के पार, निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी फिर सुपरहिट

Maroon Color Sadiya Song: भोजपुरी फिल्म फसल का सॉन्ग मरून कलर सड़िया खूब धूम मचा रहा है. आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव का यह गाना यूट्यूब पर 150 मिलियन का आंकड़ा पार कर चुका है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
M
नई दिल्ली:

Maroon Color Sadiya Fasal Movie Song: भोजपुरी के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और भोजपुरी की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे की जोड़ी सुपरहिट है. दोनों ने साथ में कई भोजुरी फिल्मों में भी काम किया है और हर फिल्म हिट ही साबित हुई है. जैसे ही फैंस को पता चलता है कि इस जोड़ी की कोई फिल्म आ रही है तो वो रिलीज का इंतजार करने बैठ जाते हैं. आम्रपाली और निरहुआ ने कई म्यूजिक एल्बम भी साथ में किए हैं. अब उनकी भोजपुरी फिल्म फसल का एक गाना वायरल हो रहा है. इस गाने को लोगों ने इतना पसंद किया है कि सिर्फ 3 महीने में ही 150 मिलियन यानी 15 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने का नाम मरून कलर सड़िया है.

भोजपुरी सॉन्ह मरून कलर साड़िया गाने में निरहुआ और आम्रपाली खेत में नजर आ रहे हैं. जहां गाने में आम्रपाली मरून साड़ी में नजर आ रही हैं वहीं निरहुआ धोती-कुर्ता में दिख रहे हैं. दोनों की केमिस्ट्री फैंस को खूब भा रही है.  इस गाने को कल्पना और नीलकमल सिंह ने गाया है. गाने के लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं. ये गाना फसल फिल्म है. जिसे 15,47,76,157 व्यूज मिल चुके हैं और हर गुजरते दिन के साथ इसके व्यूज कम होने की बजाय बढ़ ही रहे हैं.

मरून कलर सड़िया भोजपुरी सॉन्ग

भोजपुरी एक्टर आम्रपाली दुबे और निरहुआ की फिल्म फसल की बात करें  तो ये हिट साबित हुई थी. फिल्म के गाने पर लोग खूब रील्स बना रहे हैं. साथ ही गाने पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, हिट जोड़ी, जियो बिहार के लाला. दूसरे ने लिखा- ये सॉन्ग तो मेरा फेवरेट है. कितना भी सुने मन नहीं भरता है. एक ने लिखा, भोजपुरी के इतिहास मे सबसे ज्यादा रील इसी गाने पर बने हैं.

Advertisement

हिंदुस्तानी 2 मूवी रिव्यू

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: हमारे Reporter Mohammad Ghazali के LIVE के दौरान दहला Beirut | EXCLUSIVE