मरून कलर सड़िया पर खुद को डांस करने से नहीं रोक पाई बड़की बहू छोटकी बहू की एक्ट्रेस रानी चटर्जी, अब वीडियो मचा रहा धूम

Badki Bahu Chutki Bahu Actress Rani Chatterjee Dance on Maroon Color Sadiya Song: मरून कलर सडिया गाने का जादू कम ही नहीं हो रहा है. अब बड़की बहू छोटकी बहू की एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने निरहुआ और आम्रपाली दुबे के इस गाने पर एक वीडियो शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Rani Chatterjee Dance on Maroon Color Sadiya Song: मरून कलर सडिया पर बड़की बहू छोटकी बहू एक्ट्रेस का डांस वीडियो
नई दिल्ली:

फसल फिल्म के गाने मरून कलर सडिया ने तो इन दिनों यूट्यूब से लेकर सोशल मीडिया तक पर धूम मचा रखी है. दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे का यह गाना खूब पसंद किया जा रहा है और यूट्यूब पर इसके व्यूज 13 मिलियन के आंकड़े को पार कर चुके हैं. यही नहीं, इस पर सोशल मीडिया पर जमकर वीडियो बन रहे हैं. अब भोजपुरी सॉन्ग मरून कलर सडिया पर वीडियो बनाने वालों की फेहरिस्त में बड़की बहू छोटकी बहू की एक्ट्रेस रानी चटर्जी का नाम भी जुड़ गया है. उन्होंने वीडियो बनाकर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

Advertisement

मरून कलर सडिया वीडियो

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में रानी चटर्जी बहुत कम मेकअप के साथ बेहद शानदार लग रही हैं. उन्होंने फिरोजी कलर का सूट पहना है. साथ में बड़े बड़े ईयररिंग पहने हैं. इस अंदाज में वो आम्रपाली दुबे और निरहुआ के फसल फिल्म के सुपरहिट सॉन्ग मरून कलर सडिया के एक अंतरे पर खूबसूरत एक्सप्रेशन दे रही हैं. वीडियो में उन्होंने कैप्शन दिया है सॉन्ग का ये पार्ट. पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि मरून साड़ी नहीं है.

Advertisement

मरून कलर सडिया पर रानी चटर्जी का डांस

Advertisement

भोजपुरी सॉन्ग मरून कलर सडिया पर बने इर वीडियो पर फैन्स दिल खोलकर प्यार बरसा रहे हैं. इस वीडियो पर एक फैन का कमेंट आया है कि आपके एक्सप्रेशन कमाल के हैं. बहुत से फैन्स ने फायर इमोजी और हार्ट इमोजी शेयर किए हैं. बता दें कि ये गाना आम्रपाली दुबे और निरहुआ का है. जो यूट्यूब पर ऐसा धमाल मचा रही है कि बहुत कम समय में 132 मिलियन व्यूज हासिल करने में कामयाब हो गया. इंस्टाग्राम यूजर्स और भोजपुरी फिल्म प्रेमी इस पर खूब रील्स भी बना रहे हैं. उसी रील ट्रेंड में रानी चटर्जी ने ये खूबसूरत रील बना कर पोस्ट की है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Arrested:Court में Manish Sisodia का नाम लेकर CBI के बारे में केजरीवाल ने कही ये बात