Bhojpuri Bolbam Song: मरून कलर सड़िया बोलबम सॉन्ग की मची धूम, आदर्श सिंह और सविता यादव के शिव भक्ति गीत की यट्यूब पर धूम

Bhojpuri Bolbam Song: आम्रपाली दुबे और निरहुआ का भोजपुरी सॉन्ग मरून कलर सड़िया खूब धूम मचा रहा है. अब सावन के महीने में मरून कलर सड़िया बोल बम सॉन्ग रिलीज हुआ है और इसे खूब देखा भी जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
B
नई दिल्ली:

Bhojpuri Bolbam Song: आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ का मरून कलर सड़िया भोजपुरी फिल्म फसल का गाना है. भोजपुरी सॉन्ग मरून कलर सड़िया यूट्यूब पर 16 करोड़ के पार पहुंच चुका है. अब सावन के महीने में भोजपुरी बोल बम सॉन्ग आया है और इसका भी मरून कलर सड़िया से कनेक्शन है. जी हां, कांवड यात्रा के दौरान यह गाना खूब चल रहा है और इस गाने का नाम है मरून कलर सड़िया बोल बम सॉन्ग. हाल ही में भोजपुरी सिंगर आदर्श सिंह और सविता यादव का नया गाना मरून कलर सड़िया रिलीज हुआ है. इस भोजपुरी सॉन्ग ने रिलीज होते ही गर्दा उड़ा दिया है. ये गाना एक महीने पहले रिलीज हुआ था और इस पर 18 लाख व्यूज आ चुके हैं.

भोजपुरी बोल बम सॉन्ग मरून कलर सड़िया बोल बम सॉन्ग को आदर्श सिंह और सबिता यादव ने गाया है. गाने के लिरिक्स अमिताभ सुमित ने लिखे हैं. ये भोजपुरी बोल बम सॉन्ग 22 जून को रिलीज हुआ था और अब हर जगह छाया हुआ है. गाने में कांवड़िये नजर आ रहे हैं और कलाकार भोले बाबा की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं.

मरून कलर सड़िया बोल बम सॉन्ग

मरून कलर सड़िया बोल बम सॉन्ग को सुनने के बाद लोग ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- हर हर महादेव. वहीं दूसरे ने लिखा- इस गाने में नीलकमल जी की आवाज होनी चाहिए थी. एक ने लिखा-आप सभी लोग से निवेदन है की इस गाने को पूरा सुनें और अपने लोगों के साथ शेयर करें. एक ने लिखा- जय भोलेनाथ. आदर्श सिंह के इस गाने पर लोग रील्स भी बना रहे हैं. सावन का पहला सोमवार 22 जुलाई को था और इस दिन सावन का महीना भी शुरू हो गया है. इस पावन महीने में लोग भगवान शिव की पूजा करते हैं और कई शिव भक्त कांवड़ यात्रा पर भी जाते हैं.

Advertisement

VIDEO: फिर वही गलती करने जा रहे Akshay Kumar जिसकी वजह से फ्लॉप हुई थी Sarfira

Advertisement
Featured Video Of The Day
Donald Trump Assassination Attempt: Donald Trump पर फिर हमले की कोशिश या चाल?