मरून कलर सड़िया की धूम के बीच रिलीज हुए पिया काला साड़ी और सौतिनिया के सड़िया गाने, भोजपुरी सॉन्ग्स की यूट्यूब पर धूम

Maroon Color Sadiya Song: मरून कलर सड़िया भोजपुरी गाना इन दिनों खूब छाया हुआ है. इसी बीच दो और भोजपुरी गाने माही श्रीवास्तव और गोल्डी यादव का पिया काली साड़ी और राकेश मिश्रा और शिल्पी राज का सौतिनिया के साड़ी रिलीज हो गए हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
M
नई दिल्ली:

Maroon color sadiya Song Piya Kala Sadi Song Sautiniya Ke Sariyaa Song New Bhojpuri Songs: भोजपुरी गानों का अपना एक जादू होता है. इनके लिरिक्स की एक खास बात यह रहती है कि इनमें शिकवे और शिकायतें बहुत होती हैं. इसके साथ ही पति पत्नी की नोकझोंक और डिमांड भी काफी लोकप्रिय विषय है. कुछ दिनों से आम्रपाली दुबे और निरहुआ का फसल फिल्म का गाना मरून कलर सड़िया काफी सुना जा रहा है. अब इसी के बीच दो भोजपुरी गाने रिलीज हुए हैं, जिनमें साड़ी की ही चर्चा है. एक गाने में पत्नी पति से काली साड़ी लाने के लिए कह रही है और उसके साथ ही उसको कई तरह की हिदायतें भी दे रही हैं जबकि दूसरे गाने में पत्नी पति पर गुस्सा निकाल रही है कि उसने किसी लड़की को साड़ी लाकर दी है. इस तरह साड़ी इन दिनों भोजपुरी गानों का प्रमुख टॉपिक है.

राकेश मिश्रा और अभिनेत्री श्यामली श्री का सौतिनिया के सड़िया भोजपुरी गाना 
वहीं भोजपुरी एक्टर राकेश मिश्रा और श्यामली श्री का नया भोजपुरी गाना सौतिनिया के सड़िया रिलीज हो गया है. इस गाने में राकेश मिश्रा और श्यामली श्री की लाजवाब केमेस्ट्री भी दिख रही है. सौतिनिया के सड़िया को राकेश मिश्रा ने गाया है और उनका साथ शिल्पी राज ने दिया है. आजाद सिंह ने इस गाने के लिरिक्स लिखे हैं. संगीत विशाल सिंह ने दिया है. इस तरह साड़ी इन दिनों भोजपुरी गीत-संगीत की दुनिया में सबसे पॉपुलर टॉपिक है.

Advertisement

Advertisement

माही श्रीवास्तव और सिंगर गोल्डी यादव का पिया काली साड़ी भोजपुरी सॉन्ग
भोजपुरी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव और सिंगर गोल्डी यादव का नया लोकगीत पिया काली साड़ी यूट्यूब पर रिलीज हो गया है. इस भोजपुरी सॉन्ग में माही श्रीवास्तव पूरी तरह से छाई हुई हैं. गोल्डी यादव के सुरों पर वह ना सिर्फ अच्छा डांस कर रही हैं बल्कि उनके एक्सप्रेशन भी कमाल के हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव भोजपुरी इंडस्ट्री की व्यस्ततम एक्ट्रेसेस में से हैं.  वहीं माही श्रीवास्तव और गोल्डी यादव की इस जुगलबंदी को पसंद किया जा रहा है. भोजपुरी सॉन्ग 'पिया काला साड़ी' में दिखाया गया है कि अपने पति से काली साड़ी लाने की डिमांड करके तरह तरह की नसीहत देकर माही श्रीवास्तव काफी खुश हैं. भोजपुरी सॉन्ग 'पिया काली साड़ी' के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. इस भोजपुरी गीत को सिंगर गोल्डी यादव ने गाया है. इस भोजपुरी गाने को गीतकार आशुतोष तिवारी ने लिखा है, जबकि संगीतकार साजन मिश्रा ने संगीत दिया है. 

Advertisement

कल्कि 2898 एडी मूवी रिव्यू

Advertisement

Featured Video Of The Day
BREAKING: India में Pakistani फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' के Release पर रोक- सूत्र