मरून कलर सड़िया के बाद आम्रपाली दुबे के नगीनिया ने मचा डाली धूम, यूट्यूब पर एक्ट्रेस का रेड साड़ी लुक हुआ हिट

Maroon Color Sadiya Song: मरून कलर सड़िया गाना खूब धूम मचा रहा है. यूट्यूब से लेकर इंस्टाग्राम तक पर हिट है. अब इसी गाने की एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का नया गाना नगीनिया भी यूट्यूब पर छाया हुआ है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Maroon Color Sadiya Song: आम्रपाली दुबे के मरून कलर सड़िया के बाद नगीनिया सॉन्ग की धूम
नई दिल्ली:

Maroon Color Sadiya Song: इन दिनों यूट्यूब से लेकर इंस्टाग्राम रील्स तक पर भोजपुरी फिल्म फसल के सॉन्ग मरून कलर सड़िया की धूम मची हुई है. आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ का यह गाना खूब सुना जा रहा है और पसंद भी किया जा रहा है. आम्रपाली दुबे को अगर भोजपुरी फिल्मों और म्यूजिक एल्बम की दुनिया में डांसिंग क्वीन कहें तो कुछ गलत नहीं होगा. अब यूट्यूब क्वीन के नाम से मशहूर आम्रपाली दुबे का नया भोजपुरी सॉन्ग नगीनिया भी खूब पसंद किया जा रहा है. इस गाने में आम्रपाली दुबे को लाल साड़ी में देखा जा सकता है और उनके इस अंदाज को भी फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है. यूट्यूब पर भोजपुरी सॉन्ग नगीनिया 51 लाख व्यूज हासिल कर चुका है.

मरून कलर सड़िया सॉन्ग

आम्रपाली दुबे का भोजपुरी सॉन्ग नगीनिया यूट्यूब पर रिलीज हुआ है. ये टी-सीरीज हमार भोजपुरी चैनल पर रिलीज हुआ है. इस भोजपुरी गाने में आम्रपाली दुबे एकदम देसी अंदाज में दिख रही हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने लाल रंग की साड़ी पहनी है. इसके अलावा भी गाने में आम्रपाली दुबे अलग-अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. ये कहना गलत नहीं होगा कि उनका हर लुक बहुत ही कमाल का है. इस गाने को गाया है प्रिया मलिक ने.

Advertisement

नगिनिया सॉन्ग

आम्रपाली दुबे का ये गाना अब तक यू ट्यूब पर 51 लाख से ज्यादा हिट्स हासिल कर चुका है. गाने की बात करें तो ये गाना मशहूर पूरबी सम्राट महेंद्र मिसिर की एक रचना पर बेस्ड है. जिसे आम्रपाली दुबे और प्रिया मलिक ने बहुत खूबसूरती से रीक्रिएट किया है. गाने को कोरियोग्राफ किया है आकाश और रिक्की जायसवाल ने.डायरेक्टर हैं अपूर्व बजाज. गाने को संगीत दिया है एलके लक्ष्मीकांत ने. गाना में कुछ एडिशनल लिरिक्स भी डाली गई हैं जिन्हें रचा है पंकज नारायण ने.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
MP Women Commission: बरसों से बंद पड़ा है मध्य प्रदेश का महिला आयोग, 50 हजार शिकायतें लंबित