Maroon Color Sadiya एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे को नहीं पसंद आया रक्षाबंधन गिफ्ट, देखें भाई ने कैसे दिया धोखा

आम्रपाली दुबे ने रक्षाबंधन के मौके पर एक वीडियो शेयर की. इस वीडियो को देखकर आप समझ सकते हैं कि राखी के मौके पर उन्हें जो गिफ्ट मिला उससे वो खुश नहीं थीं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

मरून कलर सड़िया एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो राखी पर अपनी निराशा दिखाती नजर आ रही हैं. ऐसा लग रहा है कि उनके भाई ने उन्हें वादा कुछ और ही किया था लेकिन ऐन मौके पर वादे से पलट गए तभी तो बहन आम्रपाली ने तुरंत धोखेबाज होने का आरोप लगा दिया. वीडियो में आप देखेंगे कि आम्रपाली के भाई नवीन दोनों हाथों में ढेर सारी राखियां बांधे दिख रहे हैं. आम्रपाली तोहफा मांगती हैं तो वो उनके हाथ में पांच सौ का नोट थमा देते हैं. ये नोट देखकर आम्रपाली इतनी खुश नहीं दिखीं तभी तो झट से भाई की टांग खींचने के लिए ऐसी रील बना डाली.

आम्रपाली ने भाई से शिकायत करते हुए गोविंदा का गाने, तुम तो धोखेबाज हो पर रील बनाई. इस मजेदार वीडियो के साथ आम्रपाली ने लिखा, पिछले साल एलवी के बैग का वादा करने के बाद भैया ने इस साल फिर 500 रुपये पकड़ा दिए. आम्रपाली का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस पर एक शख्स ने कमेंट किया, भाई के हाथ देखकर ऐसा लग रहा है कि आज ये बुरी तरह लुटे हैं. एक ने लिखा, भैया जी इतनी सारी राखियां क्या बात है?? एक ने कमेंट किया, क्या फायदा आम्रपाली दुबे होने का. इतने पैसे तो हम भी दे देते हैं.

Advertisement

बता दें कि आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री की एक बड़ी ही पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. हाल में उनकी फिल्म फसल आई थी. इस फिल्म का एक गाना 'मरून कलर सड़िया' इतना पसंद किया गया था कि इसने यूट्यूब पर व्यूज के मामले में बड़े बड़े रिकॉर्ड तोड़ डाले थे. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ravishankar Prasad EXCLUSIVE | मोदी पूर्ण कर्मयोगी, अपने जन्मदिन पर भी काम में जुटे: रविशंकर प्रसाद