दो बहनों ने शादी में अप्सरा आली मराठी गाने पर किया डांस तो हर कोई हो गया फैन, वीडियो देख लोग बोले- दो अप्सरा...

नितेश तिवारी की रामायण में सीता का किरदार निभाने जा रही एक्ट्रेस साई पल्लवी का बहन के साथ मराठी गाने पर डांस परफॉर्मेंस का वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Sai Pallavi Dance Video: मराठी गाने पर साउथ की दो बहनों ने इतनी धमाकेदार परफॉर्मेंस दी है कि लोग रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. यह बहनों और कोई नहीं बल्कि साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस साई पल्लवी, जो नितेश तिवारी की महाभारत में सीता के रोल में नजर आने हैं. और उनकी बहन पूजा कानन हैं, जिनकी शादी के संगीत में वह दोनों बहनें डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साई पल्लवी अपनी बहन पूजा के साथ मराठी गाने अप्सरा आली पर धमाकेदार परफॉर्मेंस देती हुई नजर आ रही हैं. एक मोमेंट पर एक्ट्रेस के पैर लड़खड़ा जाते हैं. लेकिन वह अपनी परफॉर्मेंस को रोकती नहीं बल्कि डांस जारी रखती हुई नजर आ रही हैं. 

इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने लिखा, मराठी होने के नाते मैं इम्प्रेस हो गई हूं. दूसरे यूजर ने लिखा, उन्होंने गिरने के बावजूद अपने आपको जैसे संभाला. तीसरे यूजर ने लिखा, एक एक्ट्रेस, जिनके कोई हेटर्स नहीं हैं. चौथे यूजर ने लिखा, उनकी बहन का डांस अच्छा है. साई पल्लवी बहुत अच्छी हैं अपनी बहन की तरह. पांचवे यूजर ने लिखा, दो अपसरा.

बता दें, साई पल्लवी को साउथ की नेचुरल ब्यूटी कहा जाता है, जो अपने नो मेकअप लुक के लिए काफी पॉपुलर हैं. वह फिदा, श्यामा सिंघा रॉय, मारी 2, काली, गार्गी, लव स्टोरी में नजर आ चुकी हैं. जबकि वह अब बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं, जो कि नितेश तिवारी की रामायण से होगा, जिसमें वह रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी. जबकि उनकी आमिर खान के बेटे जुनैद खान के साथ भी एक फिल्म है, जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
लिवर की दिक्कतों के लिए लिवर टॉनिक कितना फायदेमंद? डॉक्टर सरीन ने खोल दी पोल