इस एक्ट्रेस ने करियर में आज तक नहीं दी एक भी हिट, इतने बड़े बजट में बनी लेटेस्ट फिल्म भी रही फ्लॉप

फिल्म इंडस्ट्री में लगातार चार फिल्में फ्लॉप दे चुकीं इस एक्ट्रेस ने BMCM के फेल होने और किसी भी फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर बात की.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

अप्रैल 2024 की ईद के मौके पर मानुषी छिल्लर की चौथी फिल्म रिलीज हुई. एक्ट्रेस ने अली अब्बास जफर की हाई-ऑक्टेन देशभक्ति थ्रिलर, बड़े मियां छोटे मियां में एक्शन से भरपूर रोल निभाया. हालांकि फिल्म अपने प्रमोशन के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई. जूम के साथ एक इंटरव्यू में मानुषी ने बीएमसीएम के फेल होने पर बात की. बीएमसीएम एक्ट्रेस से उनकी लेटेस्ट रिलीज के बॉक्स ऑफिस लक पर उनके रिएक्शन के बारे में बातचीत की गई. उन्होंने कहा, मैंने मन में सोचा कि मेरे जिंदगी में बहुत कुछ रातोंरात हुआ है. ऐसा नहीं है कि मैंने इसके लिए कड़ी मेहनत नहीं की है लेकिन मैं सोचती थी कि अगर मैं फोकस्ड और डेडिकेटेड हूं तो मुझे यकीन है कि मुझे इससे कुछ न कुछ मिलेगा और मैंने हर चीज से कुछ न कुछ हासिल किया है. लेकिन हां एक एक्टर के तौर पर आप चाहते हैं कि आपकी फिल्में अच्छा परफॉर्म करें. आप चाहते हैं कि लोग आपको देखें आपको पसंद करें, फिल्म पसंद करें और इंजॉय करें, अच्छा टाइम बिताएं और एंटरटेन्ड महसूस करें.

उन्होंने कहा, कभी-कभी ऐसा नहीं होता जो कि पूरी तरह से नॉर्मल बात है. यह कुछ ऐसा है जिसके साथ मैंने अंडरस्टैंडिंग बना ली है. मेरे लिए एक चीज यह है कि मुझे अच्छा काम करना है और नई चीजों को एक्सप्लोर करना है. मुझे यह भी चाहिए कि फिल्म मेकर मुझे स्क्रीन पर कुछ करते हुए देखें तो मुझे लगता है कि यह मेरा निष्कर्ष था. बॉक्स ऑफिस नंबर एक ऐसी चीज है जिस पर एक एक्टर के रूप में आपका कोई कंट्रोल नहीं होता है इसलिए जिस चीज पर मेरा कंट्रोल नहीं होता. मैं उसके बारे में ज्यादा नहीं सोचती."

मानुषी छिल्लर ने बड़े मियां छोटे मियां में कैप्टन मिशा का किरदार निभाया था. फिल्म में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और अलाया एफ भी अहम किरदारों में हैं. फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन ने निगेटिव रोल निभाया. अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और रोनित रॉय भी अहम भूमिका में हैं.

Advertisement

मानुषी छिल्लर की अगली फिल्म

मानुषी अब जॉन अब्राहम की फिल्म तेहरान में नजर आएंगी. राजनीतिक एक्शन-थ्रिलर अरुण गोपालन डायरेक्ट करेंगे और दिनेश विजान इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं. नीरू बाजवा के अलावा बाकी कास्ट की अनाउंसमेंट अभी तक नहीं की गई है.

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: 'बापू भी दावेदार और बेटा भी' हरियाणा में PM का कांग्रेस पर बड़ा हमला