मनोज कुमार की पोती मुस्कान हो गई हैं लंबी, यंग और ग्लैमरस, PHOTOS देख फैन्स रह गए हैरान, बोले- पूरी दादा पर गई है

आज के इस पोस्ट में हम आपको मनोज कुमार की पोती और विशाल गोस्वामी की बेटी मुस्कान गोस्वामी से मिलवाने जा रहे हैं, जो खूबसूरती के मामले में किसी हीरोइन से कम नहीं हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
मनोज कुमार की पोती हैं बेहद ग्लैमरस
नई दिल्ली:

'है प्रीत जहां की रीत सदा, मैं गीत वहां के गाता हूं...' गाना तो आप सभी को याद ही होगा. इस गाने को सुनते ही आज भी लोगों में जोश भर आता है. इस गाने में मनोज कुमार नजर आए थे, जिन्हें भारत कुमार के नाम से भी जाना जाता है. जब भी देशभक्ति फिल्मों की बात होती है या गाना बजता है, तो मनोज कुमार का चेहरा अपने आप जहन में उतर आता है. मनोज कुमार ने शशि गोस्वामी से शादी की थी, जिनसे उन्हें कुणाल और विशाल गोस्वामी नाम के दो बेटे हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको मनोज कुमार की पोती और विशाल गोस्वामी की बेटी मुस्कान गोस्वामी से मिलवाने जा रहे हैं, जो खूबसूरती के मामले में किसी हीरोइन से कम नहीं हैं.

जी हां, मनोज कुमार की पोती का नाम मुस्कान गोस्वामी है. मुस्कान गोस्वामी हाल ही में अपनी शादी को लेकर चर्चा में रही थीं. मुस्कान ने साल 2021 में बिजनेसमैन निखिल ओहरी से मुंबई में शादी रचाई थी. वेडिंग सूत्रा के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर मुस्कान की शादी की कुछ तस्वीरें मौजूद हैं, जिसमें आप उन्हें देख सकते हैं. इस पोस्ट में मुस्कान के पति निखिल ओहरी को भी देखा जा सकता है. मुस्कान दुल्हन के अटायर में गजब की खूबसूरत दिख रही हैं. फोटोज पर लोगों के रिएक्शन भी देखने लायक हैं. 

Advertisement

मनोज कुमार की पोती मुस्कान गोस्वामी को देखने के बाद लोग उनकी खूबसूरती के कायल हो गए हैं. गौरतलब है कि मनोज कुमार अपने जमाने के सबसे हैंडसम एक्टर्स में से भी एक हुआ करते थे, ऐसे में लोग मुस्कान की खूबसूरती की तुलना उनके दादाजी से भी कर रहे हैं. एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, "लुक के मामले में ये तो पूरी अपने दादा पर गई है". तो आपको कैसी लगीं मुस्कान गोस्वामी? हमें कमेंट कर जरूर बताएं. 

Advertisement

VIDEO: मुंबई से उड़ान भरते वक्त एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए कार्तिक आर्यन

shik

Featured Video Of The Day
Nitish Kumar के राज में भ्रष्टाचार की बाढ़ में 15 दिन में बह गए 9 पुल? | Khabron Ki Khabar