Manoj Bajpayee और नेहा की खूबसूरत बेटी Ava को देख फैन्स को लगा झटका, बोले- इसे कहते हैं स्टार किड ! देखें VIDEO

मनोज बाजपेयी की बेटी एवा काफी बड़ी हो गई हैं. एवा का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
पत्नी और बेटी के साथ नजर आए मनोज बाजपेयी
नई दिल्ली:

मनोज बाजपेयी वैसे तो पैपराजी के कैमरे में कम ही स्पॉट होते हैं, लेकिन जब होते हैं तो सारी लाइमलाइट वही ले जाते हैं. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मनोज बाजपेयी बीते दिनों अपनी फैमिली के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. इस दौरान एक्टर अपनी पत्नी नेहा और बेटी के साथ दिखे. मनोज बाजपेयी की खूबसूरत वाइफ नेहा को तो सभी जानते हैं, जो करीब, फिजा, होगी प्यार की जीत, राहुल और कोई मेरे दिल में है जैसी फिल्मों में आ चुकी हैं, पर क्या कभी आपने मनोज बाजपेयी और नेहा की बेटी को देखा है? अगर नहीं तो आज की इस पोस्ट में हम आपको कपल की प्यारी सी बेटी भी दिखाएंगे. 

Advertisement

बता दें, मनोज बाजपेयी और नेहा की बेटी का नाम एवा नायला है. एयरपोर्ट में मम्मी-पापा के साथ क्यूट एवा भी नजर आईं, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि मनोज बाजपेयी अपनी पत्नी और बेटी के साथ कार से उतरते हैं. फिर एक्टर अपनी फैमिली के साथ पैपराजी को पोज भी देते हैं. इस दौरान नेहा जहां डेनिम जींस और जैकेट में बहुत कूल लग रही थीं, वहीं एक्टर भी लाइट ब्लू जींस, व्हाइट टी-शर्ट और जैकेट में हैंडसम नजर आ रहे थे. 

Advertisement

बात करें मनोज बाजपेयी की बेटी एवा नायला की तो वे भी चेक्ड प्लाजो पैंट और लूज टी-शर्ट में बहुत प्यारी दिख रही थीं. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा है, "इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा हार्ड वर्किंग और हंबल एक्टर". तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, "मनोज सर की बेटी कितनी प्यारी है".एक और लिखते हैं, "एक्टर जिसके जीरो हेटर्स हैं".  

Advertisement

Featured Video Of The Day
Uttarakhand के पुलिसवाले नए रंग में दिखेंगे, ख़रीदी जा रही हैं Harley Davidson जैसी Superbike