Viral Video: विदेशी शादी में आर्केस्ट्रा वाले भैया ने गाया मोहब्बतें फिल्म का गाना, हीरोइन की निकाली ऐसी आवाज लोगों की सिट्टी-पिट्टी हुई गुम

इस बंदे ने एक साथ दो दो आवाजें निकाल कर शादी में समां बांध दिया. बॉलीवुड गाने को इस अंदाज में गाया कि फीमेल सिंगर की जरूरत ही नहीं पड़ी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
शादी में आर्केस्ट्रा वाले भैया ने एक दाम में किए दो काम
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की फिल्मों और गानों का क्रेज केवल भारत तक नहीं बल्कि दुनियाभर में फैला हुआ है. वहीं बात जब शाहरुख खान की मूवी और गाने की होती है तो शादी हो या पार्टी गाना बजना लाजिमी है. इसी बीच देश की नहीं बल्कि एक विदेशी शादी में शाहरुख खान की फिल्म मोहब्बतें का हमको हमीं से चुरा लो गाना गाते हुए एक सिंगर ने सभी को हैरान कर दिया. दरअसल, लड़के ने केवल लड़के की आवाज ही नहीं बल्कि लड़की की आवाज में भी निकालता हुआ नजर आ रहा है. इसे देखकर वहां मौजूद लोग ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरान नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर हाल ही में एक वीडियो पोस्ट हुआ. यो यो फनी सिंह नाम के यूजर ने अपने हैंडल पर इस मजेदार वीडियो को पोस्ट किया तो इसे पसंद करने वालों की बाढ़ आ गई. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक विदेशी शादी में आर्केस्ट्रा बज रहा है और एक सिंगर बॉलीवुड की फिल्म का गाना गा रहा है. सिंगर पहले मेल आवाज में गाता है और फिर एकदम उसकी आवाज फीमेल में बदल जाती है. सिंगर ने दोनों वर्जन में शानदार गाना गाया है और लोग ये देखकर काफी हैरत में पड़ गए हैं. देखा जाए तो भारत में भी ऐसे कई सिंगर हैं जो मेल और फीमेल दोनों आवाजों में गाते हैं. यूजर कमेंट्स से पता चलता है कि इंडोनेशिया में ये शादी हो रही है और लोग शादी में बिजी हैं, आगे की तरफ सिंगर गा रहा है.

Advertisement

बॉलीवुड सॉन्ग हमको हमीं से चुरा लो...दिल में कहीं तुम बसा लो को सुनकर आपको ये भी हैरानी होगी कि कैसे इंडोनेशिया की शादियों और ऑर्कस्ट्रा में बॉलीवुड गाने पॉपुलर हो गए हैं. इंडोनेशियाई सिंगर बड़े ही आराम  और कॉन्फिडेंस से हिंदी गाना गा रहा है. वो जब आवाज बदल कर गाता है तो लोग उसकी दोनों आवाजों को पसंद कर रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि सिंगर की फीमेल आवाज मेल आवाज से बेहतर है. वहीं कुछ यूजर्स ने कहा कि इस बंदे को बॉलीवुड में ट्राई करना चाहिए. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Bumrah की Bowling, Rohit की Captaincy और 'Virat' बैटिंग, देश के नाम ऐतिहासिक जीत!