शख्स ने बीच सड़क 'ले गई दिल मेरा मनचली' पर किया ऐसा डांस, हंसते-हंसते भर आई लोगों की आंखें, बोले- परी का पापा मिला गया

बीच सड़क पर डांस करते हुए एक शख्स का ऐसा ही वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसे देख लोगों की हंसी नहीं रुक रही. देखने वालों को ये वीडियो बेहद मजेदार लग रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर लोग अपना टैलेंट दिखाने के लिए डांस वीडियोज अक्सर शेयर करते रहते हैं. कुछ वीडियोज देख लोग इंप्रेस हो जाते हैं और तारीफ करते नजर थकते तो कुछ को देख झटका लगता है. बीच सड़क पर डांस करते हुए एक शख्स का ऐसा ही वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसे देख लोगों की हंसी नहीं रुक रही. देखने वालों को ये वीडियो बेहद मजेदार लग रहा है. गाडेकर काका नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है.

वीडियो में शख्स बीच सड़क में डिवाइडर के पास खड़ा होकर अजब-गजब डांस कर रहा है. खलीबली-खलीबली गाने पर शख्स उछल कूद करते हुए डांस करता है. उनके स्टेप्स तो मजेदार हैं ही लुक भी कुछ कम नहीं है. आंखों पर काला चश्मा लगाए अंकल खुल कर अपना टैलेंट दिखा रहे हैं.

Advertisement

वीडियो इंस्टाग्राम पर 4.4 मिलियन बार देखा जा चुका है और लोग जमकर इस पर लाइक्स बरसा रहे हैं. सिर्फ ये एक ही वीडियो ऐसा नहीं गाडेकर काका के इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐसे ढेरों वीडियोज आपको देखने को मिलेंगे. जिसमें वह अजब-गजब तरीके से डांस कर लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं. उनके बिंदास अंदाज के लिए लोग उनकी तारीफ भी करते नजर आए. वहीं कुछ लोग जमकर मजे लेते भी दिखे. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, काका ऐसा डांस करने पर पुलिस डंडे मारती हैं. दूसरे ने लिखा, ऐसा उछल रहे हैं, लगता है उड़ कर ही मानेंगे. तीसरे ने लिखा यही हैं परी के पापा, अब बस करो. 

Advertisement

वीडियो: वो फिल्म जिसके Producer बने 5 लाख किसान

Advertisement
Featured Video Of The Day
Wolf Attack in UP: 4 भेड़िए पकड़े गए, बाकी कब शिकंजे में आएंगे? | Bahraich | NDTV India