सोनाक्षी-जहीर के रिसेप्शन में शख्स ने किया ऐसा फनी डांस, जोड़े को छोड़ लोग उसे लगे देखने- VIDEO

इस वीडियो में सोनाक्षी और जहीर के रिसेप्शन में एक आदमी अपने ही धुन में डांस कर रहा है. वह जिस फनी तरीके से डांस कर रहा है, यूजर्स की नजरें उस पर से हट नहीं रहीं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी और वेडिंग रिसेप्शन से कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं. रिसेप्शन से डांस के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए रहे. सोनाक्षी और जहीर के डांस करते हुए भी कई वीडियो वायरल हुए. इसी क्रम में हम आपके लिए एक वीडियो लेकर आए हैं, जो बहुत ही मजेदार है. इस वीडियो में सोनाक्षी और जहीर के रिसेप्शन में एक आदमी अपने ही धुन में डांस कर रहा है. वह जिस फनी तरीके से डांस कर रहा है, यूजर्स की नजरें उस पर से हट नहीं रहीं.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जहीर इकबाल अपने दोस्तों के साथ शाहरुख खान के गाने 'ये काली काली आंखें' पर डांस कर रहे हैं. ठीक उनके पीछे सफेद रंग के कपड़ों में एक शख्स भी डांस कर रहा है, जो अपने ही स्टेप्स करने में मस्त है. वह जिस तरह से एक्सप्रेशन दे रहा है, उसे देख सोशल मीडिया यूजर्स अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं और वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. इस बात में कोई शक नहीं है कि शख्स वाकई में बहुत ही मजेदार डांस कर रहा है. 

Advertisement

एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'अंकल जी सबसे मस्त डांस कर रहे हैं. उनको किसी से मतलब नहीं है'. एक और यूजर ने लिखा है, 'अंकल के डांस मूव्स मस्त हैं'. एक और यूजर लिखते हैं, 'हाहाहा अंकल जी रॉक्स'. एक और ने लिखा है, 'अंकल जी अपनी लाइफ जी रहे हैं, जो हम नहीं जी पाते'. इस तरह से इस वीडियो पर कई मजेदार रिएक्शन आए हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा