रिहा होने के लिए शख्स ने पुलिस के सामने हरियाणवी गाने पर किया तूफानी डांस, स्टेप्स देख चकराया यूजर्स का सिर, बोले- फिर बंद करो इसे

इस वीडियो में शख्स पुलिस के सामने कुछ ऐसा डांस करता है कि सोशल मीडिया पर यूजर्स देखने के बाद इसे फिर से जेल में बंद करने की मांग करने लगे हैं. वीडियो बहुत ही मजेदार है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सपना चौधरी का फेमस डांस तो तकरीबन सभी ने देखा ही होगा. उनके लटके झटके, कमरिया लचकाने के धांसू स्टेप्स ने सपना चौधरी को दुनियाभर में फेमस कर दिया है. उनके डांस के बाद से बहुत से लोगों तो लगने भी यही लगा है कि तेरी अखां का यो काजल गाना सपना चौधरी का ही डांसिंग सॉन्ग है. ये गाना सपना चौधरी की पहचान बन चुका है और सपना चौधरी इस गाने की आइकॉनिक डांसर बन चुकी हैं. अब कोई और इस गाने पर डांस करता दिखाई देता है तो थोड़ा अजीब लगता है. वो भी पुलिस थाने में. जी हां, सही सुना आपने इस गाने में पुलिस थाने के अंदर डांस हुआ, जो अब वायरल हो रहा है.

थाने में डांस

रंजना सिंह 2616 नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से ये वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक नीली शर्ट पहना हुआ युवक नजर आ रहा है. ये युवक जिस गाने पर डांस कर रहा है, वो वही गाना है जिस पर सपना चौधरी डांस करती रही हैं. यानी तेरी अंखा का यो काजल...इस गाने पर डांस करते हुए युवक पूरी रिदम के साथ बीट्स पकड़ने की कोशिश कर रहा है. बीच बीच में जिस जगह डांस चल रहा है, वहां पुलिस वाले भी आते जाते दिखाई दे रहे हैं. हालांकि ये वाकई किसी थाने का नजारा है नहीं, इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती. इस गाने के बीच में एक पुलिस वाला डांस करने वाले को जाने के लिए भी कहता है. जिसके बाद पलट कर डांसर हाथ भी जोड़ता है. वीडियो पर कैप्शन लिखा है कि डांस अच्छे से किया तो तुझे छोड़ देंगे.

Advertisement

इस एल्बम का है गाना

आपको बता दें किये गाना जिसकी पहचान अब सपना चौधरी का डांस बन चुका है, असल में एक हरियाणवी सान्ग है. जिसे गाया है डीसी मदना ने. गाने सुट तेरा पतला एल्बम के वॉल्यूम टू का सॉन्ग है, जिसमें एक्टर वीर दहिया नजर आते हैं. वीर दहिया ने ही इस गाने के लिरिक्स भी लिखे हैं. ओरिजनल गाने को सोनोटेक नाम के यू ट्यूब चैनल पर सुना जा सकता है.

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
Haryana की सभी 90 सीटों पर 5 बड़ी पार्टियां और गठबंधन आमने-सामने, जाट-दलित गठबंधन का कितना असर होगा?