अरबाज खान से लेकर अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता के अंतिम संस्कार में पहुंचे सेलेब्स

Celebs Ar Anil Mehta Funeral: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता के अंतिम संस्कार में बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचते हुए दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Celebs At Anil Mehta Funeral: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता का बीते दिन निधन हो गया था, जिसकी वजह सुसाइड बताई जा रही है. हालांकि अभी तक मौत का कारण सामने नहीं आया है. जबकि उनके शव का पोस्टमॉर्टम हो चुका है. वहीं अब आज उनका अंतिम संस्कार किया जा रहा है, जिसके लिए मलाइका अरोड़ा के खास दोस्त और परिवार के सदस्य अंतिम संस्कार पहुंचते हुए नजर आ रहे हैं. इनमें अरबाज खान और उनकी वाइफ 

अनिल मेहता की वाइफ भी नाती अरहान खान और बेटी मलाइका अरोड़ा के साथ अंतिम संस्कार के लिए निकलते हुए नजर आईं.  

Add image caption here

दिवंगत की छोटी बेटी अमृता अरोड़ा भी अपने परिवार के साथ अंतिम संस्कार में पहुंचती हुई दिखीं. 

मलाइका अरोड़ा के एक्स हस्बैंड अरबाज खान भी अंतिम संस्कार में अपनी वाइफ शूरा खान के  साथ पहुंचते हुए नजर आए.

इसके अलावा फराह खान, साजिद खान और अर्जुन कपूर भी मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा के पिता के अंतिम संस्कार में शामिल होने पहुंचे. 

इतना ही नहीं खान फैमिली, अलीजेह, सोहेल खान और करीना कपूर खान अन्य सेलेब्स भी अंतिम संस्कार पहुंचते हुए नजर आ रहे हैं. 

बता दें कि मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में उनकी मौत की वजह सामने आ गई है. प्राथमिक रिपोर्ट में मल्टीपल इंज्युरी पाई गई है. वहीं उनका विसरा जांच के लिए फोरेंसिक लैब में भेजा गया है.

Advertisement

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि 11 सितंबर को मलाइका अरोड़ा के सौतेले पिता अनिल मेहता ने बुधवार सुबह मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित एक इमारत की छठी मंजिल से कथित तौर पर कूदकर आत्महत्या कर ली. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि मेहता (62) ने सुबह करीब नौ बजे बांद्रा के अलमेडा पार्क इलाके में स्थित ‘आयशा मैनर' नामक इमारत की छठी मंजिल से सुबह करीब नौ बजे छलांग लगा दी. वह अपनी पत्नी के साथ यहीं रहते थे। उन्होंने बताया कि घटना के समय मलाइका पुणे में थीं.

Featured Video Of The Day
Haryana Elections | महिलाओं को 2100 रुपये, अग्निवीरों को सरकारी नौकरी..., जानें BJP के बड़े वादे