Malaika Arora और अरबाज खान के बेटे अरहान हो गए हैं यंग, स्मार्ट और हैंडसम, पापा की फिल्म से करेंगे डेब्यू  

अरबाज खान जल्द ही SonyLIV वेब सीरीज तनाव में दिखाई देंगे, यह इजरायली थ्रिलर शो फौदा का हिंदी वर्जन है. नए इंटरव्यू में एक्टर ने अपने बेटे अरहान खान के बॉलीवुड करियर के बारे में बात की है. उनके बेटे अरहान अमेरिका में फिल्म मेकिंग का कोर्स कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
Malaika Arora और अरबाज खान के बेटे अरहान हो गए हैं यंग, स्मार्ट और हैंडसम
नई दिल्ली:

अरबाज खान (Arbaaz Khan) जल्द ही SonyLIV वेब सीरीज तनाव में दिखाई देंगे, यह इजरायली थ्रिलर शो फौदा का हिंदी वर्जन है. नए इंटरव्यू में एक्टर ने अपने बेटे अरहान खान के बॉलीवुड करियर के बारे में बात की है. उनके बेटे अरहान अमेरिका में फिल्म मेकिंग का कोर्स कर रहे हैं. उन्होंने हाल ही में फिल्म मेकर करण जौहर को एक फिल्म में असिस्ट किया. आगे वह अपने पिता को फिल्म मेकिंग में असिस्ट करेंगे. अरहान खान अरबाज और उनकी एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा की इकलौती संतान हैं.

कपल 1998 में शादी के बंधन में बंध गए और शादी के 18 साल से अधिक समय के बाद मई 2017 में अपने तलाक ले लिया. उनके बेटे अरहान का जन्म 9 नवंबर, 2002 को हुआ था. यह पूछे जाने पर कि क्या अरहान बॉलीवुड में एंट्री करेंगे. अरबाज ने इसके जवाब में कहा कि वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पटना शुक्ला' में उनके साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं. उन्होंने अरहान की यूनिवर्सिटी लाइफ कैसी थी, इसकी एक झलक भी दी है. 

उन्होंने बताया , “मेरा बेटा अरहान इस समय एक लॉन्ग आइलैंड फिल्म स्कूल में पढ़ रहा है, वह अपने दूसरे वर्ष के पहले सेमेस्टर में है. वह वहां अपना समय काफी एन्जॉय कर रहा है. अरबाज ने कहा कि उनके बेटे ने हाल ही में करण जौहर के साथ एक प्रोजेक्ट में काम किया था और वह अपनी अगली फिल्म में अपने पिता के साथ काम करेंगे. मैं अगले महीने उसके आने और मेरी फिल्म में काम करने को लेकर उत्सुक हूं, क्योंकि वह फिल्म निर्माण सिखना चाहता हैं. 
 

ओरहान की हैलोवीन पार्टी में इब्राहिम अली खान, अहान शेट्टी समेत दिखे कई सितारे

Advertisement
Featured Video Of The Day
UK Election Results 2024: Britain में क्यों हुई PM Rishi Sunak की सबसे बुरी हार?