Pehchaan The Unscripted Show: महेश भट्ट ला रहे टॉक शो 'पहचान', उठाएंगे इन 13 लोगों की अनकही कहानी से पर्दा

मशहूर फिल्ममेकर एक टॉक शो पहचान लेकर आ रहे हैं, जिसमें भारतीय सिखों के 13 प्रमुख व्यक्तियों के जीवन से पर्दा उठाया जाएगा.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

प्रसिद्ध फिल्मकार महेश भट्ट एक उच्च प्रतीक्षित शृंखला 'पहचान' के साथ टॉक शो परिदृश्य को परिभाषित करने जा रहे हैं. निर्माता विनय भारद्वाज और असीस चढ़ा के सहयोग से और सूहृता दास के द्वारा दिशा देने वाले महान निर्देशन के साथ पहचान एक अद्वितीय और दिल को छूने वाले सफर की तरह होगा, जिसमें भारतीय सिखों के 13 प्रमुख व्यक्तियों के जीवन के पर्दा उठाया जाएगा. पहचान के साथ दर्शक एक असामान्य यात्रा पर जाएंगे, जब महेश भट्ट महत्वपूर्ण क्षेत्रों में महत्वपूर्ण योगदान करने वाले व्यक्तियों के साथ खुलकर और आत्मा स्पर्शी बातचीत में शामिल होंगे. 

एक अद्वितीय दृष्टिकोण
विनय भारद्वाज और असीस चढ़ा के निर्माता बनकर पहचान उनके प्रतिबद्धता का प्रतिष्ठान है कि वे सामग्री पेश करें जो सीमाओं को पार करती है और समझने की क्षमता को बढ़ावा देती है. निर्देशक सूहृता दास पहचान में अपनी रचनात्मक दक्षता लाती है, सुनिश्चित करते हुए कि प्रत्येक एपिसोड एक अनुभव होता है जो मेहनत करने वालों के जीवन की तस्वीर है.

दिल को छूने वाली बातचीत

पहचान का परिचय उसकी क्षमता में है, जो विवश सतर्कता के पीछे जा सकता है. दर्शकों को उनके व्यक्तिगत कथन, आकांक्षाओं, और उन पारंपरिक क्षणों की दृष्टि में लाने के लिए एक आत्मीय और मानवीय मंच प्रदान करता है. प्रत्येक एपिसोड 30 मिनट के होते हैं, जिससे मेहनत करनेवालों को उनकी व्यक्तिगत गाथाओं, आकांक्षाओं और महत्वपूर्ण क्षणों का संक्षिप्त और सत्यापनयुक्त मंच मिलता है.

Advertisement

महेश भट्ट का विशिष्ट स्पर्श
अपनी अद्वितीय इंटरव्यूइंग शैली के साथ महेश भट्ट पहचान को आकर्षक और विचारगत अनुभव बनाते हैं. उनकी कठिनाईयों को बाहर निकालने और अनकही कहानियों को बताने की क्षमता के लिए प्रसिद्ध, भट्ट दर्शकों के साथ गहराईयों में जुड़ते हैं. इस सामग्री को विचारशीलता के साथ छूने देने की सुनिश्चित करते हैं. पहचान का आदर्श नियमों को तोड़ने और दिल के बातचीत के एक नए युग की ओर पथ प्रदान करने की क्षमता है. 13 एपिसोड के साथ प्रबंधन के बहुत सारे अद्वितीय किस्सों को प्रदर्शित करने का उद्देश्य है, जिन्होंने देश पर अविलिन प्रभाव छोड़ा है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
World Economic Forum से जुड़ीं Adani Group की 3 कंपनियां | NDTV India