Advertisement

शादी के चार महीने बाद बोलीं एक्ट्रेस महालक्ष्मी, जब तक जीवित हूं...

साउथ की जानी एक्ट्रेस महालक्ष्मी ने फिल्ममेकर रवींद्र चंद्रशेखर से शादी कर ली है. इस शादी को चार महीने हो गए. दोनों लव वर्ड हैं. एक दूसरे पर आए दिन प्यार लुटाते रहते हैं. रवींद्र ने हाल ही में महालक्ष्मी की फोटो शेयर कर लिखा है, मेरी खुशी इसलिए नहीं है कि मैं तुमसे प्यार करता हूं..

Advertisement
Read Time: 19 mins
महालक्ष्मी ने 4 महीने पहले फिल्ममेकर रवींद्र चंद्रशेखर से शादी की थी
नई दिल्ली:

साउथ की जानी एक्ट्रेस महालक्ष्मी ने फिल्ममेकर रवींद्र चंद्रशेखर से शादी कर ली है. इस शादी को चार महीने हो गए. दोनों लव वर्ड हैं. एक दूसरे पर आए दिन प्यार लुटाते रहते हैं. रवींद्र ने हाल ही में महालक्ष्मी की फोटो शेयर कर लिखा है, मेरी खुशी इसलिए नहीं है कि मैं तुमसे प्यार करता हूं.. यह पूरी तरह से इसलिए है कि तुम मेरे लिए जीती हो, भले ही मैं इसे व्यक्त न करूं.. अम्मू मैंने इस 100 दिनों के पोस्ट के लिए एक अच्छा कैप्शन लिखने की पूरी कोशिश की.. मैं ड्रैमेटिक नहीं लिख सका..मैं लिख रहा हूं, जो मुझे लगता है..

Advertisement

सिद्धार्थ शुक्ला के हमशक्ल को देखकर हैरान रह गए फैन्स, बोले- भाई की याद दिला दी

अम्मू.. 37 साल के बाद.. मैंने 100 दिन में हर सेकंड खुशी से जिया..उसे और ज्यादा प्यार, केयर , मस्ती, लड़ाई के साथ मुझे आगे बढ़ाते रहो.  वहीं महालक्ष्मी ने वीरेंद्र के साथ फोटो शेयर कर के लिखा, जीवन सुंदर है और आप भी.  एक अन्य पोस्ट में रवींद्र ने लिखा, मेरे जीवन का आठवां अजूबा है " मेरी वाइफ" इस पोस्ट पर महालक्ष्मी ने कमेंट सेक्शन में लिखा, लोग चाहे कुछ भी कहें, मैं तुम्हें तब तक प्यार करती रहूंगी, जब तक मेरा दिल धड़कना बंद नहीं कर देता. तुम्हारे बिना मैं कुछ नहीं हूं.. तुम मेरे सब कुछ हो. 

Advertisement
Advertisement

बता दें कि परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों के मौजूदगी में दोनों ने सात फेरे लिए थे. एक्ट्रेस की यह दूसरी शादी है, पहली शादी से उन्हें एक बेटा भी है. दोनों की आपस में नहीं बनी, जिसके बाद दोनों अलग हो गए और एक्ट्रेस ने अब दूसरी शादी की.  

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की मुलाकात 'विदियुम वरई काथिरु' के दौरान हुई थी. यहीं से दोनों की नजदीकियां बढ़ती गईं. शादी की फोटोज शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, 'अपने जीवन में आपको पाकर मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं. आपने मेरी जिदंगी अपने प्यार से भर दी. लव यू अम्मू.'

Advertisement

बता दें कि महालक्ष्मी ने 'वाणी रानी' 'चेल्लामय', 'ऑफिस', 'अरसी', 'थिरु मंगलम', 'यामिरुक्का बयामेन' और केलाडी कनमनी जैसे सीरियल में नजर आ चुकी हैं. वहीं, रवींद्र चंद्रशेखर 'नालनम नंदिनीयम', 'सुट्टा कढ़ाई', 'नत्पुना एन्नानु थेरियुमा' और 'मुरुंगकाई चिप्स' जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं.

 
 

Featured Video Of The Day
Sex Scandal Case में Prajwal Revanna का पहला बयान आया सामने

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: