ऐश्वर्या राय, काजोल, माधुरी दीक्षित और रवीना टंडन का नहीं देखा होगा ये वीडियो, जब करीना कपूर के गाने पर 90s की हसीनाओं ने किया डांस

90's के दौर की हसीनाएं आज भी कमाल लगती हैं, चाहे ऐश्वर्या राय हों, रवीना टंडन, काजोल या माधुरी इनकी खूबसूरती का जवाब नहीं हैं. इस बीच हम आपको दिखाते हैं उनका एक ऐसा थ्रोबैक वीडियो जिसमें ये सभी बेबो के गाने पर मूव्स करती हुई नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
9
नई दिल्ली:

इंटरनेट पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के कई वीडियो वायरल होते हैं, जिनमें से कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर आपका और हमारा दिन बन जाता है. खासकर जब हमें थ्रोबैक वीडियो देखने को मिलते हैं, तो इसमें बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का अलग अंदाज ही नजर आता हैं. कुछ इसी तरह का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है, जिसमें 90s के दौर की हसीनाएं माधुरी दीक्षित, काजोल, ऐश्वर्या और रवीना टंडन नजर आ रही हैं और वो कभी खुशी कभी गम के फेमस सॉन्ग यू आर माय सोनिया पर बैठे-बैठे डांस मूव्स करती दिख रही हैं. तो चलिए हम आपको दिखाते हैं 90s की एक्ट्रेस का ये मजेदार वीडियो. 

रवीना से लेकर माधुरी ने कॉपी किया बेबो का अंदाज 

इंस्टाग्राम पर bollywoodbubble नाम से बने पेज पर 90s की एक्ट्रेस का एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में माधुरी दीक्षित पर्पल कलर की साड़ी पहने नजर आ रही हैं. काजोल ने मैटेलिक गोल्ड साड़ी कैरी की हैं. पिंक कलर के सूट में ऐश्वर्या राय और ग्रीन कलर के लहंगे में रवीना टंडन बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं, पीछे ब्लू कलर के कुर्ते में मनीष मल्होत्रा भी नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में बॉलीवुड की ये खूबसूरत हसीनाएं कभी खुशी कभी गम के फेमस सॉन्ग यू आर माय सोनिया पर डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं और रवीना का अंदाज तो दिल जीत रहा हैं.

Advertisement

एक फ्रेम में नजर आईं बॉलीवुड की 4 दीवा 

इंस्टाग्राम पर 90s के दौर की फेमस एक्ट्रेस ऐश्वर्या, काजोल, माधुरी और रवीना का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा और हजारों लोग इसे लाइक कर चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट किया क्वीन ऑफ बॉलीवुड, एक ही फ्रेम में. एक  यूजर ने लिखा चारों बहुत प्यारी लग रही हैं, नेचुरल ब्यूटी. इसी तरह से कई यूजर्स ने इन हसीनाओं की खूबसूरती की तारीफ की, तो कोई इन्हें एवरग्रीन ब्यूटी कह रहा है. वाकई इस वीडियो में माधुरी, ऐश्वर्या, काजोल और रवीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं और बेबो यानी कि करीना कपूर के गाने पर शानदार मूव्स कर रही हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: जात-पात, धर्म और मजहब में यकीन नहीं रखता | NDTV Yuva Conclave
Topics mentioned in this article