माधुरी दीक्षित की खूबसूरती का नहीं है कोई मुकाबला, पड़ती हैं आज की हीरोइनों पर भारी, नहीं यकीन तो देखें ये 5 फोटो

माधुरी की खूबसूरत स्माइल और लुक्स के आगे आज भी बॉलीवुड की दूसरी अभिनेत्रियां नहीं टिकती. आइए उनकी कुछ ऐसी ही खूबसूरत तस्वीरों पर नजर डालते हैं.

Advertisement
Read Time: 18 mins
बॉलीवुड की धक धक गर्ल हैं माधुरी दीक्षित
नई दिल्ली:

फिल्म तेजाब से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने वाली माधुरी दीक्षित के नाम का डंका आज भी बॉलीवुड में बजता है. शादी के बाद जब माधुरी अमेरिका चली गईं तो उनके फैंस बेहद उदास हो गए थे, लेकिन साल 2006 में उन्होंने वापसी की और 2007 में रिलीज हुई फिल्म ‘आजा नचले' से जबरदस्त कमबैक किया. माधुरी की खूबसूरत स्माइल और लुक्स के आगे आज भी बॉलीवुड की दूसरी अभिनेत्रियां नहीं टिकती. आइए उनकी कुछ ऐसी ही खूबसूरत तस्वीरों पर नजर डालते हैं.

माधुरी ने साल 1984 में राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म अबोध से अपने करियर की शुरुआत की थी. हालांकि इस फिल्म में माधुरी कोई कमाल नहीं दिखा पाईं.

साल 1988 में आई फिल्म तेजाब से माधुरी ने अपनी काबिलियत साबित की. उनकी एक्टिंग के साथ ही उनके डांस के भी लोग दीवाने हो गए. फिल्म का सॉन्ग ‘एक-दो-तीन' में माधुरी के डांस की आज भी तारीफ होती है.

Advertisement

इसके बाद बेटा और दिल जैसी फिल्मों से माधुरी ने जमकर सुर्खियां बटोरीं. साल 1994 में आई फिल्म ‘हम आपके हैं कौन' के साथ माधुरी ने खुद को बॉलीवुड की सुपरस्टार के तौर पर स्थापित कर लिया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म के माधुरी ने सलमान खान से भी ज्यादा फीस ली थी.

Advertisement

अपने करियर में बुलंदियां छू रही माधुरी ने साल 1999 में डॉ श्रीराम नेने से शादी की और फिर अमेरिका चली गईं, जिससे उनके फैंस बेहद उदास हुए. हालांकि साल 2007 में माधुरी ने फिल्म आरा नचले से कमबैक किया.

Advertisement

इसके बाद उन्होंने फिल्म डेढ़ इश्किया, गुलाब गैंग, मराठी फिल्म बकेट लिस्ट, कलंक और टोटल धमाल में काम किया. 

Featured Video Of The Day
BRS के 6 MLC Congress में गए तो Rahul Gandhi पर बरसे KT Rama Rao, कहा- ऐसे बचाएंगे संविधान?