भूल भुलैया 3 का आमी जे तोमार 3.0 देख लिया, लेकिन माधुरी दीक्षित और विद्या बालन की लाइव परफॉर्मेंस से नहीं हटेगी नजर, कहेंगे- वाह

Madhuri Dixit & Vidya Balan Dance Video: भूल भुलैया 3 के गाने आमी जे तोमार 3.0 गाने के लॉन्च पर विद्या बालन और माधुरी दीक्षित ने दी लाइव परफॉर्मेंस.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
विद्या बालन और माधुरी दीक्षित ने दी आमी जे तोमार 3.0 पर लाइव परफॉर्मेंस
नई दिल्ली:

Madhuri Dixit & Vidya Balan  Aami J Tomar 3.0 Dance Video: 1 नवंबर को रोहित शेट्टी और अजय देवगन की सिंघम अगेन से टकराने दीवाली के मौके पर रिलीज होने को तैयार कार्तिक आर्यन, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित की भूल भुलैया 3 का बीते दिन आमी जे तोमार 3.0 रिलीज किया गया, जिसमें माधुरी दीक्षित और विद्या बालन का क्लासिकल डांस फैंस का दिल जीत रहा है. इसी बीच गाने के म्यूजिक लॉन्च पर भी दोनों एक्ट्रेसेस ने लाइव परफॉर्म करके फैंस की तारीफें पा ली हैं. वहीं सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. 

सामने आए वीडियो में माधुरी दीक्षित ग्रीन और पिंक कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं. जबकि विद्या बालन काली साड़ी में मंजुलिका लुक में दिख रही हैं. दोनों ही आमी जे तोमार 3.0 गाने पर परफॉर्म करती हुई दिख रही हैं. हालांकि एक हिस्से में विद्या बालन गिर जाती हैं. लेकिन खड़े होकर वह फिर भी परफॉर्म करना नहीं रोकतीं. इसके चलते फैंस वीडियो पर उनकी परफॉर्मेंस की तारीफ करते दिख रहे हैं. 

Advertisement

गौरतलब है कि आमी जे तोमार 3.0 को भी श्रेया घोषाल ने गाया है और इसके लीरिक्स समीर ने लिखे हैं. जबकि इस नए वर्जन को अमाल मलिक ने क्रिएट किया है. कोरियोग्राफर चिन्नी प्रकाश ने इस गाने को क्लासिकल डांस फॉर्म से कोरियोग्राफ किया है. 

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Madhya Pradesh: Bandhavgarh Tiger Reserve में अजगर ने एक सियार को निगला