बेहद स्टाइलिश लुक में रोजा गर्ल वर्ली में हुई स्पॉट, PHOTO देख कर फैंस बोले- लवली स्माइल

मणिरत्नम की ब्लॉकबस्टर फिल्म रोजा को 30 साल हो गए हैं. वहीं रोजा गर्ल मधु वर्ली में एक बर्थडे पार्टी में स्पॉट की गई. वन पीस ड्रेस और हाई हिल्स में वह बेहद सुंदर दिख रही थीं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
बेहद स्टाइलिश लुक में रोजा गर्ल वर्ली में हुई स्पॉट
नई दिल्ली:

मणिरत्नम की ब्लॉकबस्टर फिल्म रोजा को 30 साल हो गए हैं. वहीं रोजा गर्ल मधु वर्ली में एक बर्थडे पार्टी में स्पॉट की गई. वन पीस ड्रेस और हाई हिल्स में वह बेहद सुंदर दिख रही थीं. एक समय में वह फैंस के चहेती रह चुकी हैं. बता दें कि मधु ने अजय देवगन के साथ फिल्म फूल और कांटे से डेब्यू किया. पहली ही फिल्म से वह बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेसेस में शामिल हो गई थीं. उन्होंने कई हिट फिल्में दी, लेकिन जल्द ही उनका स्टारडम खत्म होने लगा. ऐसे में वह शादी कर के फैमिली लाइफ में बिजी हो गईं. उनकी शादी जूही चावला (Juhi Chawla) के पति जय मेहता के कजिन से हुई है. 

मधु शाह मूल रूप से तमिलियन हैं. एक इंटरव्यू के दौरान मधु ने बताया था कि उनके साथ इंडस्ट्री में गलत हुआ. एक बड़े बैनर की फिल्म की 4 दिनों तक उन्होंने शूटिंग की और उन्हें रिप्लेस कर के किसी और एक्ट्रेस को ले लिया गया. इस बात से वह बेहद दुखी हुईं. हेमा मालिनी की भतीजी होने के बाद भी उन्हें कोई फायदा नहीं मिला. 

Advertisement

मधु शाह के पति आनंद शाह हैं, 1999 में दोनों ने शादी की थी. मधु शाह की दो बेटियां अमेया और कीया शाह हैं. मधु के पति को बिजनेस में भारी घाटा हुआ था, तब अपना बंगला 100 करोड़ रुपए में बेचकर कर्ज चुकाया और सामान्य से घर में रहने लगीं. मधु इसके बाद टीवी शो में भी दिखीं, वह टीवी शो ‘आरंभ' में नजर आई थीं. 

Advertisement

बता दें कि मधु हेमा मालिनी की एक भतीजी हैं. वह हेमा की तरह ही बेहद खूबसूरत है. मधु ने भी अपनी बुआ की तरह ही फिल्मों में करियर बनाया. हालांकि वह उनकी तरह सफल नहीं हो पाईं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Election: Amarnath यात्रा के बाद कश्मीर में विधानसभा चुनाव हो सकते हैं