Madgaon Express Box Office Collection: मुनाफा तो छोड़िए बजट के पैसे भी वसूल नहीं कर पाएगी कुणाल खेमू की ये फिल्म

कुणाल खेमू के डायरेक्शन में बनी 'मडगांव एक्सप्रेस' के लिए दर्शकों की भारी भीड़ जुटती नजर नहीं आ रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

एक्सेल एंटरटेनमेंट की फिल्म "मडगांव एक्सप्रेस" अपने मजेदार कंटेंट से दर्शकों के दिलों को जीत रही है.  कॉमेडी, ट्विस्ट और जबरदस्त एक्टिंग से भरपूर यह फिल्म सभी तरफ से पॉजिटिव रिव्यू हासिल कर रही है.  इसने 5 दिनों के बाद बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से कदम बनाए रखा है. फिल्म ने वीकेंड का इम्तेहान पास कर लिया है और अब कुल मिलाकर इसने देश भर में 11.34 करोड़ की कमाई अपने नाम कर ली है.

मडगांव एक्सप्रेस थिएटर में बड़ी तादाद में लोगों को खींच रही है.  यह बॉक्स ऑफिस पर अपना दम दिखा रही है.  कलेक्शन के आंकड़ों ने इसे बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से कायम करने में मदद की है. अब तक की कलेक्शन कुछ इस तरह की रही है शुक्रवार - 1.63 करोड़, शनिवार - 2.72 करोड़, रविवार - 2.81 करोड़, सोमवार - 2.72 करोड़, मंगलवार - 1.46 करोड़. इस तरह से फिल्म ने अब तक कुल - 11.34 करोड़ की कमाई कर ली है. वहीं फिल्म की रिलीज के 5 दिन बाद भी उसका  कलेक्शन लगभग पहले दिन के बराबर ही रहा है जो सच में फिल्म के आगे के सफर के लिए एक अच्छा इशारा है. हालांकि इसके लिए कॉम्पिटीशन की भी कमी नहीं है. फिल्म का बजट 20 करोड़ बताया जा रहा है और ये फिल्म अभी तक बस 11.34 करोड़ ही कर पाई है. मतलब ये कि 'द क्रू' और 'द गोट लाइफ' के आने के बाद इस फिल्म का टिक पाना थोड़ा मुश्किल भी हो सकता है.

"बचपन के सपने... लग गए अपने" इस टैगलाइन के साथ 'मडगांव एक्सप्रेस' को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है. वहीं फिल्म को कुणाल खेमू ने लिखा और डायरेक्ट किया गया है. जो अब सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और इसे मिक्स रिएक्शन मिल रहे हैं.

Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Killed: Hassan Nasrallah के साथ बेटी Zainab भी ढेर, Israel ने बाप-बेटी का किया End!