मरून कलर सड़िया गाने पर स्कूल ड्रेस में बच्ची के एक्सप्रेशन देख आम्रपाली दुबे हो गईं डांस करने को मजबूर, वीडियो हो रहा वायरल

 भोजपुरी हसीना आम्रपाली दुबे ने अपनी नई रील से फैंस के दिलों को जोरों-जोरों से धड़का दिया है. इस वायरल वीडियो में आम्रपाली दुबे ने स्कूल में एक बच्ची संग कमर मटककर फैंस को ढेर कर दिया है..

Advertisement
Read Time: 2 mins
M
नई दिल्ली:

Maroon Color Sadiya Reels : भोजपुरी सिनेमा की स्टार एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी देसी लुक वाली खूबसूरती के लिए भी मशहूर हैं. आम्रपाली बीते दस साल से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं. वह फिल्मों के साथ-साथ भोजपुरी गानों में अपने अंदाज के लिए भी मशहूर हैं. इसके अलावा 'निरहुआ हिंदुस्तानी' की एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं. आम्रपाली अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फिल्मों की अपडेट देने के साथ-साथ अपनी तस्वीरें और इंस्टा रील के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं. अब सोशल मीडिया पर आम्रपाली दुबे का एक देसी लुक में डांस का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आम्रपाली दुबे एक चाइल्ड आर्टिस्ट के साथ डांस करती दिख रही हैं. 

स्कूल की बच्ची संग आम्रपाली ने मटकाई कमर (Amrapali Dubey Viral Reel

इस वायरल वीडियो में आम्रपाली दुबे स्कूल ड्रेस में दिख रहीं इस गर्ल चाइल्ड आर्टिस्ट के साथ भोजपुरी स्टार निरहुआ के सॉन्ग 'मरून कलर सरिया' पर खूबसूरत एक्सप्रेशन के साथ नाच रही हैं. वीडियो में आम्रपाली दुबे एक स्कूल सेट पर इस बच्ची के साथ लेपर्ड प्रिंट साड़ी पहने दिख रही हैं. आम्रपाली दुबे की मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र भी है और हाथों में साड़ी के मैचिंग की चूड़ियां पहनी हुई है. एक्ट्रेस इस बच्ची के साथ इस गाने को कितना इन्जॉय कर रही हैं, वीडियो में देखें. बता दें, सॉन्ग 'मरून कलर सड़िया' को भोजपुरी सिंगर नीलकमल ने गाया है, जिसमें आम्रपाली और निरहुआ गर्दा उड़ा रहे हैं.

Advertisement

फैंस लुटा रहे आम्रपाली पर प्यार (Amrapali Dubey Fans Reaction)

इस वायरल वीडियो में आम्रपाली दुबे का भाभी वाला लुक देख उनके फैंस लट्टू हो गए हैं. एक फैन ने उनके इस लुक पर लिखा है, 'आम्रपाली भाभी जी सुपर'. एक और फैन लिखता है,  आम्रपाली भाभी के एक्स्प्रेशन गजब ढा रहे हैं'.  एक और लिखता है, निरहुआ भैया नजर नहीं आ रहे हैं. इस वीडियो पर आम्रपाली दुबे के कई फैंस प्यार लुटा रहे है और उनके लिए कमेंट बॉक्स में रेड हार्ट इमोजी भी पोस्ट कर रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
बरस रहा इजरायल का 'कहर'! Beirut में हुई Air Strike में 31 लोगों की मौत
Topics mentioned in this article