छोटी सी बच्ची बनी 'पद्मावती', एक्टिंग से किया दीपिका पादुकोण को भी फेल, VIDEO देख करने लगेंगे तारीफ

इस वीडियो में इस बच्ची के एक्सप्रेशन, उसकी डायलॉग डिलीवरी एकदम दीपिका पादुकोण की तरह लग रही है. यकीन मानिए कि इस उम्र में दीपिका भी इस तरह की एक्टिंग नहीं कर पाती होंगी.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर आज तक आपने कई लोगों को बॉलीवुड स्टार्स के डायलॉग को रीक्रिएट करते देखा होगा, जिसमें वह फिल्मों के डायलॉग को अपने अंदाज में बोलते नजर आते हैं और बॉलीवुड सेलेब्स को कॉपी करने की कोशिश करते हैं. लेकिन यकीन मानिए कि इस बच्ची के वीडियो को देखकर आप भी कहेंगे कि यह अब तक की सबसे बेस्ट मिमिक्री है. जी हां, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से ट्रेंड कर रहा है, जिसमें छोटी सी बच्ची बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण की ब्लॉकबस्टर फिल्म पद्मावत के डायलॉग को रीक्रिएट करती नजर आ रही है.

इंस्टाग्राम पर myrakiarakhanna नाम से बने पेज पर एक छोटी सी बच्ची का वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि लगभग 8-9 साल की बच्ची हू-ब-हू पद्मावती की तरह तैयार हुई नजर आ रही है और वह फिल्म पद्मावत के डायलॉग को रीक्रिएट कर रही है, जब उन्हें खिलजी के पास अपना चेहरा दिखाने जाना था. इस वीडियो में इस बच्ची के एक्सप्रेशन, उसकी डायलॉग डिलीवरी एकदम दीपिका पादुकोण की तरह लग रही है. यकीन मानिए कि इस उम्र में दीपिका भी इस तरह की एक्टिंग नहीं कर पाती होंगी.
 

Advertisement


फिल्म पद्मावत के डायलॉग को रीक्रिएट करती इस बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है और अब तक 95 हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. कुछ लोग इस बच्ची के हुनर की तारीफ कर रहे हैं, तो कई कह रहे हैं कि यह तो दीपिका पादुकोण से भी बेहतर है. किसी ने कहा कि यह फ्यूचर की सुपरस्टार है. बता दें कि दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म पद्मावत साल 2018 में रिलीज की गई थी. भरे विवादों के बीच बड़े पर्दे पर रिलीज हुई इस मूवी ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे और उस समय की ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी. आज भी इस फिल्म के डायलॉग और गाने बहुत फेमस है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Delhi Rangpuri Case: दिल्ली में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिलने का राज क्या है?