Leo Box Office Collection Day 6: बुलेट ट्रेन बनी तलपती विजय की लियो, छह दिन में 500 करोड़ के कगार पर फिल्म 

Leo Box Office Collection Day 6: लियो ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले 5 दिनों में अच्छा प्रदर्शन किया और भारत में 217.10 करोड़ की कमाई की. यहां लियो का छठे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन और ऑक्यूपेंसी है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
L
नई दिल्ली:

Leo Box Office Collection Day 6: सुपरस्टार तलपती विजय की फिल्म लियो हर दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. गुरुवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की है. लियो को शानदार ओपनिंग भी मिली थी. वहीं 5 दिनों तलपती विजय ने कमाई में नया रिकॉर्ड बना दिया है. बता दें कि यह फिल्म सिर्फ 5 दिनों में 400 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गई है. इतना ही नहीं अपने पहले सोमवार के बाद मंगलवार को भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है.

लियो ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले 5 दिनों में अच्छा प्रदर्शन किया और भारत में 217.10 करोड़ की कमाई की. यहां लियो का छठे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन और ऑक्यूपेंसी है. लियो ने अपने छठे दिन सभी भाषाओं में (शुरुआती अनुमान) 31.50 करोड़ की भारतीय कमाई की. इसी के साथ फिल्म के छह दिन का कलेक्शन 248.60 करोड़ हो गया है. लियो अब जल्द ही वर्ल्डवाइड 500 करोड़ के क्लब में शामिल होने को तैयार है. इसी के साथ तलपती विजय की यह फिल्म 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है. 

आपको बता दें कि 19 अक्टूबर को रिलीज हुई साउथ एक्टर तलपती विजय की फिल्म लियो को ऑडियंस से खूब प्यार मिल रहा है. फिल्म ने साउथ में सबसे बड़ी ओपनिंग करते हुए कई रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया है. लियो एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसे लोकेश कनगराज ने लिखा और निर्देशित किया है. फिल्म में तलपती विजय के अलावा संजय दत्त, तृषा, अर्जुन सरजा, मिसस्किन, गौतम वासुदेव मेनन, मंसूर अली खान, प्रिया आनंद और सैंडी सहित कई कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Haryana Elections Voting: ML Khatter, Bhupinder Hooda समेत दिग्गज नेताओं ने मतदान के बाद क्या कहा?