ललित मोदी के बेटे रुचिर मोदी की लेटेस्ट तस्वीर देख उड़ गए फैन्स को होश बोले- वाह क्या स्टाइल है...

ललित मोदी के बेटे रुचिर मोदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वे अपनी लाइफ की खास अपटेड अपने चाहने वालों के साथ शेयर करना नहीं भूलते हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

IPL के पूर्व अध्यक्ष और जाने माने बिजनेसमैन ललित मोदी (lalit Modi) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. कभी उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं. तो कभी उनका बायो फैन्स को काफी आकर्षित कर रहा है. ललित मोदी की सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) साथ तस्वीरें देख हर कोई हैरान रह गया था. बता दें कि सुष्मिता सेन की दो बेटियां हैं जो उन्होंने गोद ली थीं. वहीं ललित मोदी की बात करें तो ललित मोदी की दो बच्चे हैं पहली बेटी आलिया और बेटा रुचिर मोदी. 

ललित मोदी के बेटे रुचिर मोदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वे अपनी लाइफ की खास अपटेड अपने चाहने वालों के साथ शेयर करना नहीं भूलते हैं. वहीं हाल ही में रुचिर मोदी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. कभी वे बीच किनारे लाइफ इंजॉय करते दिखाई दे रहे हैं तो कभी वे क्रूज पर समय बिता रहे हैं. 

रुचिर की तस्वीरें देख फैन्स के जमकर कमेंट आ रहे हैं एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है क्या लाइफस्टाइल है तो वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए कहा काम भी और लाइफ को इंजॉय करना भी कोई आपसे सीखे. बता दें की रुचिर इंटरप्रेन्योर हैं. वे अपने काम के सिलसिले में देश विदेश में आए दिनों नजर आते हैं. 

VIDEO: अनिल कपूर ने NDTV से बॉलीवुड में चार दशक के काम पर की बात

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: Gaza युध्द का एक साल, इज़रायल के हमले रुकने का नाम नहीं | NDTV India