Bigg Boss OTT 3: 'दूसरे का पति यूज कर लेती हूं तो ये...', कृतिका मलिक की बात सुन भड़के यूजर्स, बोले- शर्म करो

यूट्यूबर अरमान मलिक सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं. ऐसे में शो में आने के बाद कुछ लोग तो उनका सपोर्ट कर रहे हैं, लेकिन कुछ दूसरी शादी को लेकर उन्हें और कृतिका को खरी खोटी सुना रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
कृतिका मलिक ने खुद के लिए कह दी ऐसी बात
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी 3 को शुरू हुए एक हफ्ता गुजर चुका है और धीरे-धीरे शो का रोमांच बढ़ता जा रहा है. वो तीन कंटेस्टेंट जिसकी सबसे अधिक चर्चा हो रही है, वो हैं अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियां पायल और कृतिका. यूट्यूबर अरमान मलिक सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं. ऐसे में शो में आने के बाद कुछ लोग तो उनका सपोर्ट कर रहे हैं, लेकिन कुछ दूसरी शादी को लेकर उन्हें और कृतिका को खरी खोटी सुना रहे हैं. वहीं अब कृतिका ने अपने एक बयान से लोगों के गुस्से को और हवा दे दी है.

कृतिका और अरमान ने शेयर की टॉवल

एक एपिसोड के दौरान पॉलोमी दास को मलिक और कृतिका मलिक से बात करते हुए देखा गया. कृतिका को अरमान का तौलिया यूज करते हुए देख पॉलोनी ने पूछा, ”तुम लोग एक दूसरे का टॉवल यूज कर लेते हो?” इस पर अरमान मलिक ने कहा, ‘करते हैं, मियां-बीवी है क्यों नहीं कर लेंगे. क्यों? नहीं करना चाहिए?'.

कृतिका ने दिया चौंकाने वाला जवाब

इस पर कृतिका ने भी पॉलोमी को जवाब दिया. कृतिका मलिक ने कहा, ‘जब दूसरे का पति यूज कर लेती हूं तो ये तो फिर भी टॉवलहै.' कृतिका की बात सुनकर पॉलोमी जोर से हंसने लगती हैं. इसके बाद कृतिका कहती हैं, 'खुद की बेइज्जती खुद कर सकते हैं, लेकिन कोई और करेगा तो मुंह तोड़ दूंगी'.

बता दें कि अरमान मलिक ने दो शादियां की. पहली पत्नी पायल से शादी के कुछ ही दिनों बाद उसी की बेस्ट फ्रेंड कृतिका से अरमान ने दूसरी शादी कर ली. शो के दौरान अनिल कपूर से भी पायल इस बारे में बात कर चुकी हैं.

Featured Video Of The Day
SEBI का Hindenburg को नोटिस | Adani Group के Shares में शॉर्ट सेलिंग से लाभ कमाने का आरोप